बिहार

bihar

Bihar Politics: 'नीतीश कुमार ऐसे नाव में सवार हो रहे हैं, जिसमें छेद ही छेद हैं'.. सुशील मोदी

By

Published : Apr 13, 2023, 3:37 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर जाने के बाद से बिहार में सियासत शुरू हो गई है. राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार एक ऐसे जहाज में चढ़ रहे हैं, जिसमें छेद ही छेद है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बीजेपी सांसद सुशील मोदी
बीजेपी सांसद सुशील मोदी

बीजेपी सांसद सुशील मोदी

पटना:राजधानी पटना में गुरूवार को बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Rajya Sabha MP Sushil Modi) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा विपक्षी पार्टियों को एकजुट किए जाने के मुद्दे पर बातचीत करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार एक ऐसी नाव में सवार हो रहे हैं, जिसमें छेद ही छेद है. कांग्रेस एक डूबता जहाज है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: दिल्ली दौरे पर जीतनराम मांझी, गृहमंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाकात.. ये है वजह

"नीतीश कुमार एक ऐसी नाव पर सवार हो रहे हैं जिसमें छेद ही छेद है. कांग्रेस एक डूबता जहाज है. राजस्थान में सचिन पायलट अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे हैं. जो नीतीश कुमार बिहार नहीं संभाल पा रहे, उपचुनाव नहीं जीत पा रहे, वे देश का नेतृत्व करेंगे, विपक्षी दलों को एक करेंगे, कौन उन्हें स्वीकार करेगा?."- सुशील कुमार मोदी, बीजेपी सांसद

गृह मंत्री से लोग मिलते रहते हैं: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के मामले पर सुशील मोदी ने कहा कि, अखबारों में मैने देखा है कि दशरथ मांझी, जो माउंटेन मैन हैं, उनको भारत रत्न की उपाधी दिलवाने के लिए वो दिल्ली गये हैं. देश के गृहमंत्री हैं, उनसे तो लोग मिलने जाते ही रहते हैं. इसमें कोई अन्यथा चीज नहीं दिखाई देती है.

25 अप्रैल को राहुल गांधी मामले पर होगी सुनवाई: राहुल गांधी के पटना कोर्ट में उपस्थित होने को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि, राहुल गांधी के द्वारा कर्नाटक के कोलार में मोदी सरनेम को लेकर उनका बयान आया था. उसी संबंध में सीजेएम कोर्ट में मानहानि की याचिका दायर की थी. उसी संबंध में उनको 12 तारीख को बुलाया गया था. लेकिन वो नहीं आए. उसके बाद हमलोगों ने कोर्ट से प्रार्थना की थी कि उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करें. उनके वकील के बहुत आग्रह पर 25 तारीख को हाजीर होने की बात कही है. अब देखिए वो आते हैं कि नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details