बिहार

bihar

BJP का दावा- बिहार में फिर से बनेगी NDA की सरकार, PM और CM के सामने नहीं टिक सकता महागठबंधन

By

Published : Oct 17, 2020, 2:35 PM IST

बीजेपी नेता राधामोहन सिंह ने कहा कि निश्चित तौर पर बिहार की जनता एनडीए की व्यवस्था के बारे में जानती है. जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विजन है. उसके सामने विपक्ष टिक नहीं सकता है.

bbb
bb

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव है और सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर शोर से जुटी हुई हैं. एनडीए के चुनाव प्रचार में जाते समय बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने दावे के साथ कहा कि बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनेगी.

'जनता जानती है महागठबंधन का मंसूबा'
मीडिया से बात करते हुए राधामोहन सिंह ने कहा कि महागठबंधन किसी भी तरह का घोषणा पत्र जारी कर ले. लेकिन महागठबंधन की सच्चाई बिहार की जनता अच्छी तरीके से जानती है.

उन्होंने साफ-साफ कहा कि बिहार का विकास प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने मिलकर किया है. गांव-गांव में पक्की सड़कें पहुंच चुकी हैं, पीने की पानी की व्यवस्था की गई है. किसानों को खेत तक पानी पहुंचाने की योजना चल रही है. बिहार में बिजली की व्यवस्था बेहतर हुई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःबोले BJP के पूर्व विधायक- चिराग को नजरअंदाज कर नहीं की जा सकती बिहार की राजनीति

'एनडीए के विकास के आगे नहीं टिकेगा महागठबंधन'
बीजेपी नेता ने कहा कि निश्चित तौर पर बिहार की जनता इन सब व्यवस्था के बारे में जानती है. जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विजन है. उसके सामने विपक्ष टिक नहीं सकता है. जनता जान चुकी है कि महागठबंधन के नेताओं का मंसूबा क्या है. वो उनके बहलावे में नहीं आने वाली नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details