बिहार

bihar

Bihar Politics : 'बीजेपी के नेताओं ने लोगों के हाथों में दिये पत्थर'..कटिहार की घटना पर JDU का बड़ा आरोप

By

Published : Jul 28, 2023, 2:11 PM IST

जेडीयू ने कटिहार पुलिस फायरिंग की घटना को लेकर बीजेपी पर आरोप लगाया है. जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा कि कटिहार की घटना के पीछे बीजेपी का हाथ है. भाजपा के नेताओं ने लोगों के हाथों में पत्थर देकर पुलिस पर चलवाया. बीजेपी बिहार में अस्थिरता फैलाने की बहुत पहले से साजिश रच रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

एमएलसी खालिद अनवर का बयान

पटना : बिहार मेंकटिहार पुलिस फायरिंग की घटना को लेकर लगातार सियासत हो रही है. शुक्रवार को जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर ने साफ-साफ कहा कि कटिहार में जो माहौल बना, उसके पीछे भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का हाथ है. उन्होंने कहा कि बिजली की समस्या को लेकर जो प्रदर्शन किया गया था. उसे भाजपा नेताओं ने उकसाया और उग्र किया. लोगों के हाथों में पत्थर देकर पुलिस पर चलाने को कहा गया.

ये भी पढ़ें :Bihar News: कटिहार में पुलिस फायरिंग में 3 लोगों की मौत, बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बवाल

'बीजेपी नेताओं ने भीड़ को उकसाया': खालिद अनवर ने आरोप लगाया कि जो वीडियो फुटेज सामने आ रहे हैं उसमें कई भाजपा नेता दिख रहे हैं और भाजपा नेताओं ने भीड़ को उकसाने का काम किया है और जो कुछ हुआ है उसमें सिर्फ और सिर्फ भाजपा नेताओं का ही हाथ है. भारतीय जनता पार्टी का पहले से ही यह लक्ष्य रहा है कि सामाजिक सौहार्द बिगड़े और वही चीज बीजेपी के लोगों ने कटिहार में किया है.

"वीडियो फुटेज में है कि किस तरह से बीजेपी के नेता लोगों को उकसाया रहे हैं और लोगों की हाथो में पत्थर दे रहे हैं. बिहार में लाशों पर सियासत करने की जो बहुत दिनों से साजिश हो रही है. यह उसी का हिस्सा है. हमलोग इसे एक्सपोज करेंगे और भाजपा के नेता जो लोगों की लाशें गिरवा रहे हैं. उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी. फिलहाल कटिहार में जो कुछ हुआ उसकी जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई होगी"- खालिद आनवर, एमएलसी, जेडीयू

'बौखला गई है बीजेपी' :जदयू विधान परिषद ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है. जिस तरह से पूरे देश में विपक्षी एकता हो रही है. उस कारण बिहार के भी भाजपा नेता बौखला गए हैं. बिहार में भी वह सत्ता से बाहर आ गई है. उसके बाद भाजपा के नेताओं में बौखलाहट है, लेकिन जनता देख रही है कि ऐसी घटना के पीछे साजिशकर्ता कौन हैं और जनता समय आने पर ऐसे लोगों को जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details