बिहार

bihar

Patna Accident: डिवाइडर से टकराई बाइक, 100 मीटर उछलकर गिरे युवक-युवती, एक की मौत

By

Published : Feb 14, 2023, 7:30 PM IST

बिहार के पटना में बाइक हादसे में युवक की मौत हो गई. युवती की हालत गंभीर बनी है. आर ब्लॉक चौराहा पर बाइक सवार डिवाइडर से टकरा गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवक-युवती 100 मीटर उछल कर दूर जा गिरे. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाःबिहार के पटना में सड़क हादसे में युवक की मौत (Youth Died In Bike Accident In patna) हो गई. इस घटना में एक युवती गंभीर रूप से जख्मी है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना राजधानी के आर ब्लॉक चौराहा के पास की है. तेज रफ्तार बाइक ने डिवाइडर में टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. युवती गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

यह भी पढ़ेंःBettiah News : 'इसी लड़की से तू शादी करेगा'.. फोटो दिखाकर घोंपने लगा चाकू

आर ब्लॉक चौराहा का मामलाः शहर के व्यस्ततम स्पॉट आर ब्लॉक चौराहा पर यह घटना हुई. बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. बाइक पर युवक व युवती सवार थे. तेज गति से जा रही बाइक अचानकर डिवाइडर से जा टकराई. प्रतीत हो रहा है कि तेज रफ्तार होने के कारण बाइक असंतुलित हो गया, जिससे यह घटना हुई. जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते. दोनों लहुलुहान होकर सड़क पर गिरे हुए थे. हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

युवती की हातल नाजुकः सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत दोनों को अस्पताल भेजा लेकिन युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. युवती की हातल नाजुक बताई जा रही है. हादसे का स्पष्ट कारण जानने को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के आर ब्लॉक चौराहे के पास का है. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि डिवाइडर से टक्कर के बाद बाइक हवा में 100 मीटर उछल गई. दोनों युवक-युवती दूर जाकर गिरी. फिलहाल इस पूरे मामले में मृतक युवक और घायल युवती के पहचान के बाबत कोतवाली थाने की पुलिस जानकारी जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details