बिहार

bihar

STF ने 50 हजार के इनामी कुख्यात प्रमोद यादव को दिल्ली से किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 20, 2022, 9:38 PM IST

Updated : Aug 20, 2022, 10:02 PM IST

एसटीएफ की विशेष टीम ने दिल्ली में छापेमारी कर कुख्यात प्रमोद यादव को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर 10 से अधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश कर रही थी. पढ़ें पूरी खबर...

दिल्ली से कुख्यात अपराधी प्रमोद यादव गिरफ्तार
दिल्ली से कुख्यात अपराधी प्रमोद यादव गिरफ्तार

पटना: बिहार एसटीएफ की टीम को बड़ी सफलता मिली है. एसटीएफ की एक विशेष टीम ने मधुबनी जिला का कुख्यात अपराधी प्रमोद यादव को दिल्ली से गिरफ्तार (Most Wanted Criminal Pramod Yadav) किया है. उस पर बिहार सरकार की तरफ से 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. STF की टीम ने उसे नई दिल्ली के आनंद पर्वत थाना क्षेत्र के फरीदपुरी मोहल्ला से छापेमारी कर गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:लोगों को करोड़ों का चूना लगाने वाला दानापुर से गिरफ्तार.. जालसाजी का तरीका जान आप भी रह जाएंगे हैरान

अपराधी पर दस से अधिक मामले दर्ज:50 हजार इनामी अपराधी प्रमोद यादव पिता जीवछ यादव मूल रूप से मुधबनी के फुलपरास फुलवारी टोला थाना क्षेत्र का निवासी है. जिस पर फुलपरास थाने में 10 से अधिक मामले दर्ज हैं. एसटीएफ ने उसे आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस कई दिनों से उसकी तलाश में जुटी थी लेकिन बिहार से भाग कर दिल्ली में छुपा हुआ था.

यह भी पढ़ें:सिवान पुलिस ने दो कुख्यातों को दबोचा.. शहाबुद्दीन के करीबी की हत्या का आरोप

गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी:इसी बीच अपराधी के लोकेशन के बारे में गुप्त सूचना मिली. जिसके बाद छापेमारी के लिए एक विशेष दल को दिल्ली भेजा गया. दल ने उसे सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि बिहार मुख्यालय के निर्देश पर बिहार एसटीएफ लगातार अभियान चलाकर मोस्ट वांटेड अपराधी और नक्सलियों की गिरफ्तारी कर रही है.

Last Updated :Aug 20, 2022, 10:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details