बिहार

bihar

'तेजस्वी 40 दिन बाद बनेंगे मुख्यमंत्री, इसलिये खिला रहे हैं लड्डू'- BJP विधायक से बोले RJD विधायक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 10, 2023, 5:15 PM IST

Updated : Nov 10, 2023, 5:35 PM IST

बिहार विधानसभा में शुक्रवार 10 नवंबर को बीजेपी के सदस्य जीतन राम मांझी के साथ तू तड़ाक मामले में नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग को लेकर धरना दे रहे थे. वहीं आरक्षण को बढ़ाकर 65 प्रतिशत करने पर आरजेडी नेता जश्न मना रहे थे. विधानसभा पोर्टिको में बीजेपी के सदस्य प्रदर्शन कर रहे थे तो राजद विधायक मुकेश रोशन लड्डू लेकर पहुंच गए. भाजपा विधायक ने बताया क्यों राजद ने लड्डू बांटा था. पढ़ें, विस्तार से.

लखीन्द्र पासवान
लखीन्द्र पासवान

लखीन्द्र पासवान, बीजेपी विधायक.

पटना: बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन शुक्रवार को बीजेपी सदस्य विधानसभा के पोर्टिको में नीतीश कुमार के खिलाफ धरना दे रहे थे. इसी बीच आरक्षण बिल पास होने की खुशी में राजद विधायक सभी को लड्डू बांट रहे थे. राजद विधायक मुकेश रोशन लड्डू बांटने बीजेपी के सदस्यों के पास पहुंच गए. इसके बाद दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच तनातनी हो गया. भाजपा विधायक लखीन्द्र पासवान ने राजद पर गंभीर आरोप लगाये.

"जब हम लोग प्रदर्शन कर रहे थे तब उस समय राजद के विधायक लड्डू लेकर पहुंच गये. कहने लगे कि 40 दिन बाद छठ पर्व के बाद तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे, इस खुशी में लड्डू खिला रहे हैं."- लखीन्द्र पासवान, बीजेपी विधायक

नीतीश को दिया जा रहा जहरः लखीन्द्र पासवान ने कहा कि उन्होंने राजद विधायक से कहा कि आपको मुख्यमंत्री मुबारक हो, लेकिन हमें महिलाओं का सम्मान और दलितों का सम्मान मुबारक है. हम बिहार के लोगों की शुभकामना चाहते हैं. यह लड्डू तो जहर के समान है. यही जहर तो नीतीश कुमार को खिला रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश हो रही है, उन्हें कुछ ऐसा खिलाया जा रहा है जिससे उनकी मति भ्रष्ट हो गई है. राजद और जदयू के कुछ नेता नीतीश कुमार को समय से पहले दिमागी रूप से विकलांग कर देना चाहते हैं.

बिहार में बनेगी भाजपा की सरकारः भाजपा विधायक लखींद्र पासवान ने कहा कि भाजपा ने नीतीश कुमार को लगातार मुख्यमंत्री बनाया. अब 2025 में बीजेपी की सरकार यहां बनेंगी. ऐसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है. उन्होंने कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर केंद्र में सरकार बनेगी.

Last Updated :Nov 10, 2023, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details