बिहार

bihar

कर्पूरी जयंती पर बिहार में लगेगा BJP के बड़े नेताओं का जमावड़ा, PM मोदी भी हो सकते हैं शामिल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 3, 2024, 1:06 PM IST

BJP Leaders Visit Bihar: भारतीय जनता पार्टी अब पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुकी है, भाजपा के कई कद्दावर नेताओं को बिहार के बैटलफील्ड में उतारने की तैयारी है. जनवरी-फरवरी माह में प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की मांग बिहार प्रदेश के द्वारा की गई है.

भाजपा के बड़े नेताओं का बिहार दौरा
भाजपा के बड़े नेताओं का बिहार दौरा

पटनाःभारतीय जनता पार्टी हर हाल में बिहार को फतह करना चाहती है, बिहार भाजपा ने ब्लूप्रिंट भी तैयार कर लिया है और पूरे बिहार को 10 क्लस्टर में बांटा गया है, भाजपा के पांच बड़े नेताओं को मैदान-ए-जंग में उतारने की तैयारी है और इसीलिए जनवरी-फरवरी माह में दर्जन भर कार्यक्रम आयोजित होने वाले हैं.

कर्पूरी जयंती पर बिहार बीजेपी के कई कार्यक्रमः24 जनवरी को जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती है, इसे भाजपा बड़े ही धूमधाम के साथ मनाना चाहती है. बिहार भाजपा ने कर्पूरी ठाकुर की जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के लिए प्रस्ताव दे रखा है. इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी बिहार दौरा होना है.

इन नेताओं को मैदान में उतारने की तैयारीः भाजपा के पांच बड़े नेता जनवरी-फरवरी माह के दौरान बिहार के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे और सभा का आयोजन भी होगा. नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी को मैदान में उतारे जाने की तैयारी है. बिहार बीजेपी की ओर से नेताओं के कार्यक्रम के लिए प्रस्ताव भेजे गए हैं स्वीकृति मिलने के बाद कार्यक्रम तय कर दिया जाएगा.

बीजेपी के बड़े नेताओं का होगा कार्यक्रमः मिल रही जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के तीन-तीन कार्यक्रम के डिमांड किए गए हैं. इसके अलावा राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी लोकसभा क्षेत्र में जाकर प्रचार और सभा करेंगे. इसके लिए चार लोकसभा क्षेत्र का एक क्लस्टर बनाया गया है और कुल मिलाकर 10 क्लस्टर बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ेंःBihar Politics : बिहार भाजपा कोर कमेटी की अहम बैठक, गठबंधन और अमित शाह के दौरे को लेकर विमर्श

ABOUT THE AUTHOR

...view details