बिहार

bihar

New Bhojpuri Song : राकेश मिश्रा का नया धांसू गाना 'झलकता' रिलीज, जमकर मिल रहा लोगों का प्यार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 25, 2023, 4:47 PM IST

दुर्गा पूजा समापन के अवसर पर राकेश मिश्रा का नया भोजपुरी गाना 'झलकता' रिलीज हो गया है. गाने को त्रिमूर्ति म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने के साथ ही गाने को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

भोजपुरी गाना झलकता का दृश्य
भोजपुरी गाना झलकता का दृश्य

पटना : भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपर स्टार राकेश मिश्रा का नया गाना 'झलकता' रिलीज हो चुका है. यूट्यूब पर गाने आने के साथ ही धमाल मचा रहा है. इस गाने को राकेश मिश्रा और शिल्पी राज ने स्वर दिया है. दुर्गा पूजा के बाद राकेश मिश्रा एक बार फिर से कमर्शियल गाना लेकर आए हैं. वीडियो में राकेश पूरे फॉर्म में नजर आ रहे हैं. राकेश मिश्रा अपने दर्शकों से गाने को बड़ा हिट देने की अपील की है.

ये भी पढ़ें : New Year 2022: सजकर तैयार हैं होटल और रेस्टोरेंट.. रानी चटर्जी और राकेश मिश्रा पटना में मचाएंगे धूम

"गाना 'झलकता' एक कमर्शियल भोजपुरी साॅन्ग है. यह श्रोताओं को झूमने पर विवश कर देगा. मां दुर्गा की विदाई के बाद लोग थोड़े मायूस हो जाते हैं. इसलिए मैं अपना ये धांसू गाना लेकर आया हूं, ताकि लोगों में फिर से उमंग जगे और मायूसी थोड़ी कम हो."-राकेश मिश्रा

म्यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ सपना चौहान

हर वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया है गाना :राकेश मिश्रा ने गाने को लेकर कहा कि यह गाना हर वर्ग के दर्शक व श्रोताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. इस गाने को बनाने में काफी मेहनत की गई है. इसलिए आशा है कि मेरा यह नया गाना सभी लोगों को पसंद आएगा. आपलोगों के आशीर्वाद से आगे भी एक से बढ़कर एक गाने आपकी पसंद के लाऊंगा. हर पर्व-त्योहार पर राकेश अपना गाना रिलीज करते हैं. अब जब पूजा खत्म हो गई है तो एक बार फिर से धूम मचाने के लिए नया कमर्शियल भोजपुरी गाना लेकर आए हैं.

झलकता गाने में राकेश मिश्रा

अब छठ पूजा के गीत होंगे रिलीज : अब कुछ दिनों के बाद भोजपुरी गायक छठ पूजा को लेकर गीत रिलीज करेंगे. इसी बीच कुछ कमर्शियल गाने भी रिलीज हो रहे हैं. गाना 'झलकता' के म्यूजिक वीडियो में सपना चौहान गजब की अदाकारी की है. वहीं इसके गीतकार आजाद सिंह हैं. गाने में संगीत विशाल सिंह साहिल का है. इसके वीडियो डायरेक्टर पवन पाल हैं. गाने में डीओपी श्रवण पाल और सनी सूरज हैं. इसकी एडिटिंग अंगत पाल ने किया है. वहीं कोरियोग्राफी गुलाम हुसैन की है और उनके सहायक अनीश चौधरी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details