बिहार

bihar

'तोहरे आवन से अंगना में आईल बहार भौजी', जब छोटू छलिया ने गाया गाना तो खूब खुश हुई रेचल

By

Published : Dec 15, 2021, 10:28 PM IST

Updated : Dec 16, 2021, 9:57 AM IST

छोटू छलिया ने राजश्री के लिए गाना गाया

सोशल मीडिया पर भोजपुरी गायक छोटू छलिया (Bhojpuri Singer Chhotu Chhalia) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री के लिए 'तोहरे आवन से अंगना में आईल बहार भौजी' गाना गाते नजर आ रहे हैं. लोग इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

पटना:जब से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पत्नी राजश्री के साथ (Tejashwi Yadav With Wife Rajshree) पटना आए हैं, तब से वे लगातार लोगों से मिल रहे हैं. इस बीच बुधवार को भोजपुरी गायक छोटू छलिया (Bhojpuri Singer Chhotu Chhalia) ने भी उनसे मुलाकात की. उन्होंने तेजस्वी की दुलहनिया की तारीफ में एक गाना भी गाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: राबड़ी आवास से खुश होकर बाहर निकले किन्नर, कहा- 'हमारी दुआ है कि तेजस्वी मुख्यमंत्री बनें'

तेजस्वी यादव की मौजूदगी में भोजपुरी गायक छोटू छलिया ने राजश्री के लिए गाना गाया (Chhotu Chhalia sung song for Rajshree) है. उन्होंने पुरानी फिल्म 'नदिया के पार' का चर्चित गाना 'तोहरे आवन से अंगना में आईल बहार भौजी' गया. इस गाने को सुनकर तेजस्वी के साथ-साथ राजश्री भी मुस्कुराने लगीं.

छोटू छलिया ने राजश्री के लिए गाना गाया

दरअसल गाने के जरिए छोटू छलिया ने तेजस्वी की पत्नी राजश्री का अपने अंदाज में अभिनंदन किया है. गाना खत्म होते ही तेजस्वी ने 'बहुत बढ़िया' कहकर छोटू छलिया की गायिकी की सराहना की. उसके बाद नेता प्रतिपक्ष वहां मौजूद लोगों से मिलने लगते हैं. ये वीडियो राबड़ी आवास के गेट का लग रहा है.

ये भी पढ़ें: राजश्री ने तेजस्वी के साथ की गो माता की सेवा, RJD विधायक ने BJP पर कसा तंज

आपको बता दें कि भीड़-भाड़ से दूर दिल्ली के एक फार्म हाउस में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) ने अपने करीबी रिश्तेदारों और अखिलेश यादव और डिंपल यादव की मौजूदगी में अपनी खास दोस्त रेचल उर्फ राजश्री के साथ 9 दिसंबर को शादी की है. हिंदू रीति रिवाज से उन्होंने अपनी क्रिश्चियन दोस्त से शादी रचाई है.

वहीं, सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पत्नी रेचल के साथ पटना पहुंचे थे. दिल्ली में शादी के बाद रेचल पहली बार अपने ससुराल आयी हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. अब राबड़ी आवास पर भी दोनों को बधाई देने का सिलसिला जारी है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Dec 16, 2021, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details