बिहार

bihar

भोजपुरी फिल्म 'प्यार काहे बनाया राम ने' 5 अगस्त को होगी रिलीज, विनय बिहारी ने लिखे हैं गीत और डायलॉग

By

Published : Aug 2, 2022, 7:30 PM IST

प्यार काहे बनाया राम ने का प्रमोशन
प्यार काहे बनाया राम ने का प्रमोशन

भोजपुरी फिल्म प्यार काहे बनाया राम ने पांच अगस्त को रिलीज हो जाएगी. जिसको लेकर मंगलवार को भाजपा विधायक विनय बिहारी (BJP MLA Vinay Bihari) ने पटना स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत की और फिल्म को लेकर कुछ जानकारी शेयर की. पढ़ें पूरी खबर..

पटना:भोजपुरी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'प्यार काहे बनाया राम ने' (Payar Kahe Banaya Ram Ne) 5 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक विनय बिहारी ने गीत और डायलॉग लिखे हैं. इस फिल्म में उनका एक छोटा रोल भी है. इसके अलावा फिल्म में राकेश मिश्रा, अविनाश शाही, पायल बंसल और प्रसिद्ध खलनायक संजय पांडे जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म प्रमोशन को लेकर के सोमवार को विनय बिहारी ने अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया था. इस दौरान फिल्म के निर्माता अमित कुमार सिंह और लेखक राजीव मिश्रा भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-भोजपुरी का पहला ओटीटी ऐप 'चौपाल' लॉन्च, पावर स्टार पवन सिंह की पहले वेब सीरीज 'प्रपंच' से आरंभ

5 अगस्त से सिनेमा घरों रिलीज होगी 'प्यार काहे बनाया राम ने': पत्रकारों से बाचतीच करते हुए विधायक विनय बिहारी ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से मोहब्बत की कहानी है और पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है. फिल्म में कहीं भी किसी प्रकार की कोई अश्लीलता नहीं परोसी गई है. यह फिल्म भोजपुरी की 1 माइल स्टोन साबित होगी और पूरे परिवार के लोग एक साथ बैठकर इस फिल्म को देख सकते हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के जरिए भोजपुरी इंडस्ट्री में हो रहे असली बदलाव को महसूस किया जा सकता है और भोजपुरी फिल्म के दर्शकों को इस फिल्म को देखने के बाद गर्व महसूस होगा.

फिल्म के अधिकांश हिस्से की शूटिंग बिहार में हुई: विधायक विनय बिहारी ने बताया कि इस फिल्म के अधिकांश कलाकार बिहारी हैं और फिल्म का 80 प्रतिशत से अधिक हिस्सा बिहार में ही शूट किया गया है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उनका एक डायलॉग भी है. 'मर्द वह नहीं होता जो लड़कियों के पीछे भागे बल्कि मर्द वह होता है जिसके पीछे लड़कियां भागती है.' उन्होंने अपने अंदाज में इस डायलॉग को सुनाया भी.

विधायक ने सरकार से की अपील: विधायक विनय बिहारी ने सरकार से अपील किया कि युवाओं की चौमुखी विकास के लिए सरकार को थिएटर, नाट्य संस्था और फिल्म पॉलिसी आदि पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि आज पूरे बिहार में चालू सिनेमाघरों की संख्या 100 भी नहीं है. जबकि, अकेले हैदराबाद शहर में 122 थिएटर है.

सीएम से विनय बिहारी का आग्रह: विनय बिहार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया कि इस और अगर ध्यान नहीं दिया गया तो वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश के कलाप्रेमी उनको अपने से दूर कर देंगे. विधायक विनय बिहारी ने बताया कि 5 अगस्त को यह फिल्म रिलीज हो रही है और लोगों को इस फिल्म से कहीं भी कोई शिकायत महसूस नहीं होगी. उन्होंने कहा कि उनके डायलॉग से कहीं शिकायत महसूस होती है तो वह सीधे उनसे अपनी शिकायत कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-पावर स्टार पवन सिंह और स्मृति सिन्हा का गाना 'साड़ी से ताड़ी' ने मचाया धमाल, देखते ही देखते हुआ वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details