बिहार

bihar

Latest Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव लेकर आए मुरब्बा गाना, फैंस ने मिठास की कर दी वाहवाही

By

Published : May 24, 2023, 1:53 PM IST

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने लेटेस्ट सॉन्ग से धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. भोजपुरी सॉन्ग 'मुरब्बा' रिलीज होने के साथ ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सॉन्ग इतना दमदार है कि रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इसे 1.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. यहां देखें इस सॉन्ग का वीडियो...

खेसारी लाल यादव का मुरब्बा सॉन्ग
खेसारी लाल यादव का मुरब्बा सॉन्ग

पटना: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के हिट मशीन खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग 'मुरब्बा' आज रिलीज कर दिया गया है. जिसकी मिठास उनके फैंस को भी पसंद आ रही है. इस गाने को आज सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज किया गया है. इस गाने को रिलीज होने की कुछ घंटे बाद ही 1.5 लाख से अधिक लोगों ने देखा है. वहीं खेसारी लाल यादव के फैन इस गाने को लेकर उनकी वाहवाही करते नजर आ रहे हैं. सारेगामा हम भोजपुरी लगातार खेसारी लाल यादव के साथ मिलकर एक से बढ़कर एक रॉकिंग से लेकर दिल को छूने वाले गाने को लेकर आ रहा है. जिसे भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के बीच खूब पसंद किया जाता है.

पढ़ें-Bhojpur song: खेसारी लाल का 'ए चुनमुनिया' ने मचाया धमाल, माही और मनीषा के ठुमके देख हो जाएंगे पागल

सॉन्ग से दर्शकों में घोली मिठास: सारेगामा हम भोजपुरी खेसारी लाल यादव की एक अनूठी पेशकश मुरब्बा सॉन्ग के तौर पर लेकर आया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. सॉन्ग को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि मेरे सभी गाने ऑडियंस को समर्पित है. यह गाना भी भोजपुरी प्रेमियों के लिए बनाया है और सब को पसंद भी आने वाला है. कहा कि करवाहट की जगह मिठास बाटनी चाहिए इसलिए मुरब्बा से हो या वयवाहर से हो, हम मुरब्बा गाने से लोगों के लिए मिठास लाए हैं. मेरी कोशिश हमेशा अपने फैंस के बीच एक मिठास लाने की रही है. इसलिए मेरे गाने को लोग पसंद करते हैं और उनका मनोरंजन होता है.

"मेरे सभी गाने ऑडियंस को समर्पित है. यह गाना भी भोजपुरी प्रेमियों के लिए बनाया है और सब को पसंद भी आने वाला है. कहा कि करवाहट की जगह मिठास बाटनी चाहिए इसलिए मुरब्बा से हो या वयवाहर से हो, हम मुरब्बा गाने से लोगों के लिए मिठास लाए हैं."-खेसारी लाल यादव, एक्टर

शिल्पी राज की आवाज का जादू:सॉन्ग मुरब्बा को लेकर सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनस हेड ने बताया कि मुरब्बा एक धमाकेदार एंटरटेनिंग गाना है, यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी. आने वाले दिनों में खेसारी लाल यादव का जलवा दर्शकों को देखने को मिलता रहेगा. वह अपने सॉन्ग के साथ-साथ फिल्मों में भी धमाल मचाते हैं. जिसके प्रशंसक भी काफी है. खेसारी ने शिल्पी राज के साथ मिलकर सॉन्ग मुरब्बा गाया है. इसके म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ दिव्या रलहन की केमेस्ट्री भी दर्शकों को पसंद आ रही है. इसके गीतकार अखिलेश कश्यप हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details