बिहार

bihar

भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह ने तूफानी लाल यादव के खिलाफ महिला आयोग में दर्ज कराई शिकायत

By

Published : Aug 3, 2019, 12:41 AM IST

महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा ने तूफानी लाल यादव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है.

महिला आयोग में भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह

पटना: भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह ने सिंगर तूफानी लाल यादव के खिलाफ महिला आयोग में एक शिकायत दर्ज कराई है. अंतरा का आरोप है कि नए एल्बम में अपशब्द लिखकर तूफानी उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं.

महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा ने तूफानी लाल यादव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है. दिलमणी मिश्रा ने कहा कि आजकल भोजपुरी गानों में अश्लीलता निंदनीय है. उन्होंने कहा कि भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह ने जो शिकायत की है. इस पूरे मामले में हम लोग जांच कर रहे हैं दोषी पर जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी.

महिला आयोग में भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह

अंतरा सिंह ने क्या कहा
वहीं महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराने आई अंतरा सिंह ने भोजपुरी सिंगर के द्वारा उनके नाम और उनकी तस्वीर के साथ उनके गाने में भी छेड़छाड़ करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. तूफानी लाल यादव के ऊपर उनकी इज्जत के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है.

तूफानी लाल पर बदनाम करने का आरोप
अंतरा सिंह ने शिकायत की है कि तूफानी लाल यादव उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि तूफानी लाल यादव उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. जिसके चलते समाज में उनकी बदनामी हो रही है.

Intro: भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह ने सिंगर तूफानी लाल यादव के खिलाफ महिला आयोग में दर्ज कराई शिकायत महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने कहां सख्ती से होगी करवाई---


Body:पटना--- भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह ने सिंगर तूफानी लाल यादव के बीच चल रहे विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है गाय का अंतर राशि में सिंगर तूफानी लाल यादव के खिलाफ आज महिला आयोग में दर्ज कराई शिकायत,

महिला आयोग की अध्यक्ष दिल बड़ी मिश्रा ने गायक तूफानी लाल यादव के ऊपर कड़ी कार्रवाई के लिए गायिका अंतरा सिंह को भरोसा दिल आया है उन्होंने कहा कि भोजपुरी गानों में आजकल पायल रहे अश्लीलता निंदनीय है भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह ने जो शिकायत की है इस पूरे मामले में हम लोग जांच कर रहे हैं दोषी पर जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी।

वहीं महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराने आई गायिका अंतरा सिंह ने अपने ऊपर हो रहे अत्याचार के खिलाफ यह मामला दर्ज करवाया है अंतरा सिंह ने भोजपुरी सिंगर के द्वारा उनके नाम और उनके तस्वीर के साथ उनके गाने में भी छेड़छाड़ करते हुए आपात जनित शब्दों का इस्तेमाल किया गया है तूफानी लाल यादव के ऊपर उनके इज्जत के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है उन्होंने शिकायत की है कि तूफानी लाल यादव उनके मान-सम्मान को फेस पहुंचाया है कहां की तूफानी लाल यादव उनके नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए अब शब्दों का प्रयोग किया है जिसके कारण समाज में उनकी बदनामी हो रही है इसको लेकर हमने अपने इंसाफ के लिए महिला आयोग में मामला दर्ज करवाया है।


बाइट--- दिलमणि मिश्रा अध्यक्ष महिला आयोग

बाइट--- अंतरा सिंह भोजपुरी गायिका


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details