बिहार

bihar

Akshara Singh in Singapore: सिंगापुर के ड्रीम क्रूज पर अक्षरा सिंह ने मचाया धमाल, कर दिया सभी को झूमने पर मजबूर

By

Published : Mar 21, 2023, 2:55 PM IST

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जलवा सिर्फ बिहार तक ही नहीं बल्कि सिंगापुर नमें खूब नजर आ रहा है. एक्ट्रेस इन दिनों सिंगापुर के ड्रीम क्रूज पर सभी को अपनी अदाओं से दीवाना बना रही हैं. सिंगापुर से अक्षरा का डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहर ढा रही हैं. यहां देखें एक्ट्रेस का ये धमाकेदार वीडियो...

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

देखें वीडियो

पटना: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दिलेर मेहंदी के बाद सिंगापुर के ड्रीम क्रूज पर भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Bhojpuri Queen Akshara Singh) ने धमाल मचा दिया है. अक्षरा के ठुमकों पर इस क्रूज पर मौजूद लोगों के पैर भी थिरकने से रुक नहीं पाए. अक्षरा ने वहां एक से बढ़ कर एक भोजपुरी और हिंदी गानों पर अपने डांस से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया. कैप्टन टीएमटी कंपनी के डीलर्स मीट का मौके पर अक्षरा सभी का दिल जीतने मे कामयाब रहीं. वहीं अक्षरा के लिए यह ट्रिप बेहद यादगार और फायदेमंद साबित हुआ है और वो कैसे ये हम आपको बता रहे हैं. वो भोजपुरी की पहली ऐसी कलाकार हैं जिन्हें ये मौका मिला है.

पढ़ें-Bhojpuri News: सिंगापुर के लिए रवाना हुई अक्षरा, सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा 'पावर स्टार पवन कहां हैं'

अक्षरा बनीं ब्रैंड एम्बेसडर:दूसरी सबसे बड़ी बात जो सामने आई है वो ये है कि इस कैप्टन टीएमटी के कंपनी के डीलर्स मीट के दौरान ही उन्हें कंपनी ने अपना ब्रांड एम्बेसडर बना लिया है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की शेरनी अक्षरा ने इस खुशखबरी से बिहार और भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम रौशन किया है. इसे मौके पर अक्षरा सिंह ने कहा कि उमंग कैप्टन स्टील का आभार जताया. उन्होंने कहा कि पुरुष प्रधान समाज में एक लड़की का आगे बढ़ना आसान नहीं होता है. ताकत और जुनून के साथ आगे बढ़ने में आप लोगों का सपोर्ट मिलता हैं. इसके लिए मैं सबकों का दिल से शुक्रिया अदा करती हूं. मैं यहां उमंग कैप्टन स्टील परिवार से जुड़ कर कृतज्ञ महसूस कर रही हूं. यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है. जिस तरह कंपनी ने सौरव और हरभजन को सम्मान दिया उसी तरह अक्षरा सिंह को भी सम्मान मिलेगा.

सिंगापुर के ड्रीम क्रूज पर अक्षरा सिंह

"उमंग कैप्टन स्टील का आभार जताया. उन्होंने कहा कि पुरुष प्रधान समाज में एक लड़की का आगे बढ़ना आसान नहीं होता है. ताकत और जुनून के साथ आगे बढ़ने में आप लोगों का सपोर्ट मिलता हैं. इसके लिए मैं सबकों का दिल से शुक्रिया अदा करती हूं. मैं यहां उमंग कैप्टन स्टील परिवार से जुड़ कर कृतज्ञ महसूस कर रही हूं."- अक्षरा सिंह, भोजपुरी एक्ट्रेस

सिंगापुर के ड्रीम क्रूज पर अक्षरा सिंह
अक्षरा ने बिखेरा जलवा: गौरतलब है कि अक्षरा इंडस्ट्री की पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जिनके जलवे भोजपुरी तक ही सीमित नहीं है बल्कि अब वर्ल्ड वाइड उन्हैहें पहचान मिल रही है. अक्षरा सिंह को हर कोई उनकी काबलियत की वजह से जानता है. फिल्म से लेकर स्टेज शोज तक सभी जगह अक्षरा का डंका बजता है. सोशल मीडिया पर अक्षरा के करोड़ों फैंस उनकी इस कामयाबी से काफी खुश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details