बिहार

bihar

Bhojpuri Latest News: खेसारी और यामिनी सिंह के बोल्ड अंदाज ने मचाया यूटयूब पर गदर, 'गरम गोदाम' में एक्ट्रेस ने पार की हदें

By

Published : Feb 17, 2023, 9:13 AM IST

भोजपुरी इंडस्ट्री में हीट मशीन के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव और बोल्ड एक्ट्रेस यामिनी सिंह एक और धमाकेदार गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस गाने को अब तक 50 लाख 80 हजार व्यूज मिल चुके हैं. ये एक होली स्पेशल सॉन्ग है, जिसे देखकर लोगों के उपर होली का खुमार अभी से चढ़ने लगा है.

खेसारी और यामिनी सिंह
खेसारी और यामिनी सिंह

पटनाः खेसारी लाल यादव का एकहोली सॉन्गहाल ही में रिलीज हुआ है. जिसका टाइटल हैं 'गरम गोदाम'. इस गाने को सिंगर नेहा राज ने भी अपनी आवाज दी है. गाने का वीडियो खेसारी लाल यादव और ट्रेंडिग भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह पर फिल्माया गया है. इस गाने में फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. इस सॉन्ग में दोनों एक्टर और एक्ट्रेस अपने बेहद इंटिमेट अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में नेहा राज और खेसरी दोनों की आवाज लोगों को काफी पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ेंःBhojpuri Latest News: होली के रंग में डूबे खेसारी और आस्था, गाना देख फैंस ने कहा- बवाल है

यामिनी सिंह के जीजा बने खेसारीः इस वीडियो में एक्ट्रेस यामिनी सिंह के बोल्डनेस देख उनके फैंस बेहाल हो रहे हैं. गाने में खोसारी लाल यामिनी सिंह के जीजा का रोल अदा कर रहे हैं. जो होली के दिन अपनी साली को रंग डालना चाहते हैं, लेकिन यामिनी सिंह उनसे रंग डलवाने के लिए तैयार नहीं हैं और अपने जीजा से कह रहीं हैं कि वो उनका इरादा जानती हैं.जो नेक नहीं है. इस गाने को रिलीज के चंद घंटे बाद ही डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल था.

खेसारी और यामिनी सिंह

गाने के बोल भागीरत पाठक के हैंःसारेगामा हम भोजपुरी चैनल से रिलीज इस गाने के बोल भागीरत पाठक ने लिखें हैं जबकि संगित दिया है शुभम राज ने. वीडियो बाय टीम संजू है. ईपी सितोष यादव और गाने के संपादक एलएल वीडियो लैब है. कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्म डीओपी योगेश सिंह जबकि डीआई रोहित सिंह हैं. गाने का प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा ने किया है. आपको बता दें कि इससे पहले खेसारी एक और होली सॉन्ग हाला भईल होली में रिलीज हो चुका है, जिसमें उनके साथ को एक्ट्रेस के रूप में आस्था सिंह भी नजर आईं हैं. इस गाने को भी लोगों ने काफी पसंद किया है. जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details