बिहार

bihar

पटना: दानापुर पीपापुल का पहुंच पथ टूटा, आवागमन में परेशानी

By

Published : May 21, 2021, 7:42 AM IST

गुरुवार की सुबह हुई बारिश से दानापुर पीपा पुल के उतरी छोर स्थित पुरानी पानापुर घाट के पास पहुंच पथ ध्वस्त होने के कारण गड्ढ़े हो गये हैं. इससे आवागमन में लोगों को परेशानी हो रही है.

दानापुर पीपापुल का पहुंच पथ टूटा
दानापुर पीपापुल का पहुंच पथ टूटा

पटना :दानापुर दियारा की लाइफ लाइन पीपा पुल का पहुंच पथ बारिश के दौरान पुरानी पानापुर घाट के पास ध्वस्त हो गया. जिससे आवागमन में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. खासकर चार पहिया वाहनों व ट्रैक्टर चालकों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है. पहुंच पथ में गड्डे होने के कारण हादसे की आशंका बनी रहती है.

ये भी पढ़ें :पटना: अनियंत्रित ट्रैक्टर पुल से टकराकर गंगा नदी में गिरा

बारिश की वजह से टूटा पहुंचा पथ
गुरूवार की सुबह हुई बारिश से पीपा पुल के उतरी छोर स्थित पुरानी पानापुर घाट के पास पहुंच पथ ध्वस्त होने के कारण गड्डे हो गये हैं. ईंट सोलिंग उखड़ गए हैं. दियारे के लोगों ने बताया कि पीपा पुल के उतरी छोर पर पुरानी पानापुर घाट पर पहुंच पथ बारिश में ध्वस्त होकर गड्ढा हो गया है.

इससे चढ़ाई के दौरान चारपहिया वाहन और ट्रैक्टर समेत अन्य वाहनों के आवागमन में हादसे की आशंका बनी रहती है. लोगों ने बताया कि जर्जर रेलिंग, लोहे गाटर या चादर टूट गये है. कई जगहों पर नट बोल्ट भी टूटे हैं.

इसे भी पढ़ें:पहली बारिश में ही दानापुर की सड़कें बन गई तालाब, लोग परेशान

कुछ दिन पहले हुआ था हादसा
राज्य पुल निर्माण निगम के अधिकारियों द्वारा अभी तक मरम्मती तक नहीं करायी गई है. बता दें कि पिछले 23 अप्रैल को एक भीषण हादसा हुआ था जिसमें एक ही परिवार के नौ लोगों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई थी. इस घटना के बाद तीन सदस्यीय टीम गठित की गई थी लेकिन आज तक जांच नहीं हुई. मरम्मत के नाम पर केवल खानापूर्ति की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details