बिहार

bihar

Patna News: लूटपाट करने वाले गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, एक देसी कट्टा बरामद

By

Published : Feb 13, 2023, 3:54 PM IST

पटना में लूटपाट करने वाले 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया (6 members of robbery gang arrested) है. सभी नशे की हालत में थे. पुलिस ने युवक के पास से अवैध हथियार भी बरामद किया है. सभी राहगीरों से छिनतई भी करते थे. सभी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है.

पटना में 6 बदमाश गिरफ्तार
पटना में 6 बदमाश गिरफ्तार

पटना में 6 बदमाश गिरफ्तार

पटना:राजधानी पटना में पुलिस ने नशे का इंजेक्शन लेते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया (6 people arrested for injecting drugs) है. सभी नशे की हालत में राहगीरों के साथ लूटपाट करते थे. बहादुरपुर थाना की पुलिस ने कुम्हरार स्थित संदलपुर इलाके से सभी को नशे का इंजेक्शन लेते गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार किया है. नशेड़ियों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार भी बरामद किया.

ये भी पढ़ें- Online Supari For Murder : स्टेटस लगाकर कहते थे संपर्क करें, पुलिस ने Kings Of Kaliya Gangs को दबोचा

नशे की हालत में 6 गिरफ्तार: एएसपी अमित रंजन ने बताया कि गिरफ्तार किए गये सभी नशेड़ी नशे की इच्छा के पूर्ति के लिए हथियार के बल पर राहगीरों के साथ लूटपाट करते थे. जिसकी भनक बहादुरपुर पुलिस को मिली. उसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ठिकाने पर छापेमारी की. जहां से पुलिस ने प्रतिबंधित और अवैध रूप से नशे का इंजेक्शन बरामद किया.

नशे की सामग्री बरामद: पुलिस ने मौके से छह लोगों को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान पता चला कि ये सभी नशे का इंजेक्शन लेकर राह चलते राहगिरों के साथ लूटपाट करते थे. पकड़े गये लोगों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार किए गये नशेड़ियों ने पहले भी कई घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है. एएसपी अमित रंजन ने कहा कि सभी अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है.

"स्पेशल अभियान था, एरेस्टिंग को लेकर, तो उसी क्रम में बहादुरपुर थाना की गश्ती की गाड़ी निकली हुई थी. ये लोग छह लोगों को देख, जो पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने सभी को खदेड़कर पकड़ा गया. इन लोगों के पास से 6 कारतूस और एक देसी कट्टा बरामद किया गया. जहां पर ये लोग थे, वहां पड़ा नशीला पदार्थ आसपास फेंका गया था. इन लोगों ने स्वीकार किया कि पहले ये लोग छिनतई की घटना को अंजाम दे चुके हैं. इन लोगों को पैसे की जरूरत होती थी तो ये लोग लूट पाट की घटना को अंजाम देते थे."- अमित रंजन, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details