बिहार

bihar

पटनाः गांजा, ब्राउन शुगर और शराब के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 3, 2020, 1:29 PM IST

Updated : Jun 3, 2020, 6:01 PM IST

कदम कुआं थाना की पुलिस ने रेलवे हंटर रोड से डेढ़ किलो गांजा, 47 पुड़िया ब्राउन शुगर और पांच बोतल अंग्रेजी शराब के साथ 6 तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से तीन को जेल भेज दिया गया और बाकी तीन से पूछताछ की जा रही है.

पटना
पटना

पटना:करीब दो महीने के लॉकडाउन के दौरान बंद रहे नशे के व्यापार को एक बार फिर से रफ्तार देने की कोशिश शुरू हो गई है. राजधानी के कदम कुआं थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे हंटर रोड से डेढ़ किलो गांजा, 47 पुड़िया ब्राउन शुगर और पांच बोतल अंग्रेजी शराब की बोतल के साथ 6 तस्करों को गिरफ्तार किया गया. आरोप है कि तस्कर इलाके में घूम-घूमकर महंगे दामों में मादक पदार्थों की सप्लाई किया करते थे.

तस्करों के पास से बरामद मादक पदार्थ

सिविल ड्रेस में थी पुलिस
दरअसल, पुलिस को कई दिनों से इलाके में मादक पदार्थों के कारोबार की सूचना मिल रही थी. इसी के आलोक में रेलवे हंटर रोड इलाके में पुलिसकर्मियों को सिविल ड्रेस में तैनात किया गया. जैसे ही तस्कर माल सप्लाई करने पहुंचे पुलिस ने उन्हें धर दबोचा.

पेश है रिपोर्ट

तस्करों से की जा रही है पूछताछ
पुलिस सभी को थाने ले गई. जहां पूछताछ के बाद 3 तस्करों को जेल भेज दिया गया. वहीं शेष तीन से पूछताछ जारी है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि तस्कर गांजा, ब्राउन शुगर और शराब कहां से लाया करते थे. उनकी टीम में और कौन-कौन शामिल हैं. ताकी पूरे मामले का खुलासा हो सके.

Last Updated :Jun 3, 2020, 6:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details