बिहार

bihar

चोरी से पटना बेहाल! तीन दुकानों में चोरों ने किया हाथ साफ, लूट ले गए तकरीबन 5 लाख

By

Published : Dec 11, 2020, 9:33 PM IST

दानापुर में एक साथ चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाते हुए तकरीबन 5 लाख की चोरी की है. मामले के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में चोरी
पटना में चोरी

पटना (दानापुर): राजधानी पटना में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला दानापुर के सगुना मोड़ पुलिस चौकी के खगौल रोड का है. यहां एक साथ जिम, सॉफ्टवेयर कंपनी और प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में चोरों ने हाथ साफ किया. चोरों ने तकरीबन 5 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

बीते रात बेखौफ चोरों ने थाने के खगौल रोड आरकेपूरम मोड़ के सामने शिव साई होम्स, सॉफ्टवेयर कंपनी और जिम का दरवाजा का तोड़कर करीब पांच लाख से अधिक की. यहीं नहीं, चोरों ने दस सीसीटीवी कैमरे , दो डीवीआर, दो लैपटॉप, एक मॉनिटेर और 1.60 लाख नगद रुपये समेत कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. इस संबंध में शिव साई होम्स की सुप्रिया रानी ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है.

'सब कुछ लूट ले गए चोर'
घटना के बारे में सुप्रिया रानी ने बताया कि बुधवार को शाम करीब साढ़े छह बजे कार्यालय बंद कर अपने घर सगुना मोड़ स्थित पीजीएस मोड़ गये थे. गुरुवार को सुबह करीब सवा नौ बजे जब आए, तो देखा कि दरवाजा का टूटा हुआ है. अंदर जाने पर पता चला की चोरी हो गई है.

देखें ये रिपोर्ट

कर्मचारियों का वेतन ले उड़े चोर
उन्होंने बताया कि कर्मियों को वेतन देने के लिए अलमारी में 1.60 लाख कैश रुपया रखा हुआ था. वहीं, उसके बगल में अंगिरा टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के मालिक उत्तम कुमार के कमरे से चोरों ने एक लैपटॉप, एक कंप्यूटर, एक सीपीयू, मॉनिटेर समेत आदि सामान चोरी कर ले गए. उन्होंने बताया कि इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है.

दुकानदारों में भय
तीन संस्थानों में एक साथ चोरी की घटना से दुकानदारों में भय व्याप्त है. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया हैं. जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details