बिहार

bihar

पटना: सुधीर शर्मा की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार

By

Published : Jan 24, 2020, 9:22 PM IST

रानीतलाब थाना क्षेत्र में पुलिस ने सुधीर शर्मा के हत्या के आरोप में 3 आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

patna
patna

पटना:राजधानी में पुलिस ने हत्या के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि 11 जनवरी की रात रानीतलाब थाना क्षेत्र के काब गांव निवासी सुधीर शर्मा की अपराधियों ने हत्या कर दी थी. इसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस में 5 लोगों के खिलाफ ममाला दर्ज करवाया था. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

गिरफ्तार लोगों की पहचान संजीव कुमार उर्फ पंडित, दीपक कुमार उर्फ कुंदन, बबलू कुमार उर्फ बाउ के रुप में की गई है. वहीं, गिरफ्तार सभी आरोपी काब गांव का रहने वाला है.

खेत से हुआ था शव बरामद
डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि 11जनवरी को काब गांव निवासी सुधीर शर्मा की अपराधियों ने हत्या कर दी थी. इसके बाद उसके शव को गांव के बाधार में फेंक दिया गया. पुलिस ने 12 जनवरी की सुबह खेत से शव बरामद किया. इसके बाद आरोपी के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.

हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार

'दोस्त ने की दोस्त की हत्या'
पुलिस के जांच में पता चला की सुधीर शर्मा के दोस्तों ने ही उसकी हत्या की घटना को अंजाम दिया है. वहीं, अपाधियों ने घटना को उलझाने के लिए मृतक के अंग को तेज हथियार से काट दिया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Intro:युवक की हत्या में संलिप्त तीन अपराधी गिरफ्तार दो की तलाज है जारी ,युवक सुधीर का दोस्त ही निकला हत्यारा ,
विगत 12 जनवरी को युवक सुधीर का शव को पुलिस रानीतलाब थाना क्षेत्र के काब गांव के बाधार से शव को किया था बरामद।


Body:पटना जिला के रानीतलाब थाना अंतर्गत काब गांव के बाधार से हत्या कर फेंकी गई युवक की शव की पुलिस ने 12 जनवरी की सुबह बरामद किया था ,हत्या का कारण और सुराग नही मिला था,जिसकी खुलासा पालीगंज DSP मनोज कुमार पांडेय ने शुक्रवार को सुधीर की हत्या में संलिप्त तीन युवको को गिरफ्तार कर रानीतलाब थाना में प्रेस कांफ्रेंस के द्वारा बताया ।
DSP मनोज कुमार पांडेय ने बताया की11जनवरी की रात रानीतलाब थाना क्षेत्र के काब गांव निवासी25 वर्षीय सुधीर शर्मा की हत्या कर शव को गांव के बाधार में फेंक दिया था,शव को 12 जनवरी की सुबह खेत से मिली थी,परिजनों ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्रथमिकी दर्ज कराया था ।
पुलिस अनुसंधान में पता चला की सुधीर शर्मा के दोस्तो ने धाना गांव के रामा कांत यादव की हत्या करना चाहता था ,जिसकी सूचना पुलिस तक पहुँच जाती थी,वही दोस्तो ने पुलिस की सूचना देने के सन्देह पर सुधीर की हत्या कर दिया और शव को गांव के बाहर बाधार में फेंक दिया ,घटना को उलझने के लिए गुप्तांग को तेज हथियार से काट दिया था ।


Conclusion:पालीगंज DSP मनोज कुमार पांडेय ने बताया की पुलिस अनुसंधान में सुधीर शर्मा के हत्या में संलिप्त पांच अपराधियो का नाम आया है ,सभी अपराधी मृतक सुधीर का करीबी है पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
जिसकी पहचान काब गांव निवासी 1 संजीव कुमार उर्फ पंडित 2दीपक कुमार उर्फ कुंदन 3 बबलू कुमार उर्फ बाउ के रूप में हुआ है ,सभी अपराधी काब गांव के रहने वाले है ,वही DSP मनोज कुमार ने बताया की दो फरार अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सम्भावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है ।उन्हों ने बताया कि सभी अपराधियो पर पुलिस की पैनी नजर थी ऐसी आलोक में विगत रात्रि में गुप्त सूचना पर काब गांव में घर के घेराबन्दी कर तीनो अपराधियो को गिरफ्तार किया गया है वही उन्होंने बतस्य की हत्या में शामिल तेज चाकू को भी जप्त किया गया है ।
बाइट
1 पालीगंज DSP (मनोज कुमार पांडेय)
2पी टी सी


को

ABOUT THE AUTHOR

...view details