बिहार

bihar

बैटरी चोरी के आरोप में युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Sep 30, 2021, 4:41 PM IST

नवादा में पीट-पीटकर हत्या
नवादा में पीट-पीटकर हत्या

नवादा में एक युवक को ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में पीट-पीटकर हत्या कर दी. परिजनों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी हत्या की गई है. परिजनों ने बताया कि आरोपियों से वो उधार वसूलने के लिए गया हुआ था. पढ़ें पूरी खबर-

नवादा: बिहार के नवादा(Nawada) में ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के आरोप में युवक को जमकर पीटा गया, पिटाई से उसकी मौत हो गई. मामला पकरीबरावां थाना क्षेत्र के गंगटी गांव का है. बताया जा रहा है कि युवक रात में बैटरी चुराने के लिए आया हुआ था तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया. भीड़ ने उसे इतना पीटा की उसकी हालत गंभीर हो गई. बाद में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- बिहार में लेफ्ट ने गढ़ भी गंवाया, गेरूआ हो गया 'लेनिन ग्राम'

इधर, मामले की सूचना मिलते ही पकरीबरावां पुलिस ने गुरुवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. मामले में मृतक के पिता ने हत्या का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि उनका बेटा वेल्डिंग की उधारी का पैसा मांगने गया था. तभी आरोपियों ने उनके बेटे को ट्रैक्टर बैटरी चोरी का इल्जाम लगाकर लाठी डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. पुलिस उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंची. गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो चुकी थी.

देखें रिपोर्ट.

परिजनों ने बताया कि उसे हाथ पैर बांधकर पीटा गया था. उसका एक हाथ टूटा हुआ था. मुंह भी फट गया था. पीठ पर गंभीर चोटें आईं थीं. पुलिस की गश्ती टीम को आरोपियों ने बंधा हुआ ही सौंपा था. उसकी हत्या हुई है. झगड़ा करके उसे मारा गया है.

'मेरे बेटे की हत्या हुई है. उसे बुरी तरह से पीटा गया है. वो चोरी के लिए नहीं बल्कि तगादे (उधार की वसूली) के लिए गया था. इस दौरान उन लोगों के बीच झगड़ा हुआ होगा. उन लोगों ने उनके बेटे को मार दिया'- मृतक के परिजन

मृतक का नाम अजान इमाम था जो कि सूदनपुर गांव का निवासी था. युवक की पिटाई से मौत के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है. हालाकि अभी तक इसकी पुष्टि पुलिस की ओर से नहीं की गई है. इस मामले में थाना प्रभारी पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं. पुलिस भी इस मामले में कुछ बोलने से बचती दिख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details