बिहार

bihar

हीटर में पानी गर्म करने के दौरान अचानक आया करंट, नवादा में महिला की दर्दनाक मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 2, 2024, 4:31 PM IST

Nawada News: नवादा में हीटर पर पानी गर्म करने के दौरान करंट आ गया और इसकी चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. घटना के बाद गांव में शोक की लहर फैल गई है.

नवादा में करंट लगने से महिला की मौत
नवादा में करंट लगने से महिला की मौत

नवादा:बिहार के नवादा में करंट लगने से एक महिला की मौत की खबर से सभी स्तब्ध हैं. घटना के बाद परिवारजनों में शोक की लहर दौड़ गयी है. यह घटना जिले के रजौली प्रखंड मुख्यालय क्षेत्र में मंगलवार सुबह नगर पंचायत रजौली के वार्ड नंबर 10 में घटित हुई.

नवादा में करंट लगने से महिला की मौत:करंट लगने से महिला की दर्दनाक मौत हो गई है. जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने महिला को आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में लाकर भर्ती कराया, जहां ड्यूटी में तैनात चिकित्सक दिलीप कुमार ने महिला को मृत घोषित कर दिया. मृत महिला की पहचान वार्ड 10 निवासी मिथलेश तांती की 35 वर्षीय पत्नी गुड़िया देवी के रूप में हुई है.

हीटर में आया करंट: परिजन ने बताया कि महिला घर में हीटर से पानी गर्म कर रही थी. उसी दौरान हीटर में अचानक करंट आ गया, जिससे महिला करंट की चपेट में आ गई. करंट लगने से महिला का मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. दरअसल ठंड के दिनों में करंट से झुलसने के मामला रजौली में अधिक आ रहे हैं, जिससे लोगों को जान-माल की क्षति काफी हो रही है.कई लोगों की करंट लगने से मृत्यु भी हो गई है.

करंट लगने से युवक की मौत: बता दें कि आज ही हाईटेंशन वायर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी. घटना मदनपुर गांव की है. युवक शौच के लिए गया था, उसी दौरान हाईटेंशन वायर की चपेट में आ गया.

इसे भी पढ़े- नवादा: करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details