बिहार

bihar

Nawada News: नवादा में महिला ने की आत्महत्या, पति से चल रहा था विवाद

By

Published : Mar 14, 2023, 8:14 PM IST

बिहार के नवादा में महिला ने आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त घर में कोई नहीं था. घर सूना पाकर महिला ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई है. जिस समय घटना घटी घर के सभी लोग गांव में बारात देखने के लिए गए हुए थे. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा:बिहार के नवादा में आत्महत्या (Sucide In Nawada) का मामला सामने आया है. एक महिला ने घरेलु विवाद में जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना हिसुआ थाना क्षेत्र की है. घर के सारे परिजन गांव से निकल रही बारात को देखने के लिए गए थे, तभी मौका पाकर विवाहिता ने आत्महत्या कर ली. घटना से बाद से गांव में सनसनी फैल गई है. दूसरी ओर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ेंःKatihar Crime: कटिहार में खून से लथपथ मिला अज्ञात महिला का शव, घटनास्थल से कंडोम बरामद, गैंगरेप की आशंका

पति-पत्नी में चल रहा था विवादः मृतका के ससुर विनोद पासवान ने बताया कि हमलोग बारात में शामिल होने गए थे. तभी मौका पाकर हमारी बहू अंजनी देवी ने आत्महत्या कर ली. हमारी बच्ची छत पर गई तो उसने देखा कि हमारी बहू ने आत्महत्या कर ली है. मृतका को दो साल का पुत्र भी है. मृतका अंजनी देवी का हमेशा अपने पति विक्की पासवान के साथ मतभेद रहा करता था. कई दफा मृतका अपने परिजनों को बिना बताए रात्रि में घर से भाग चुकी थी.

दोनों पति-पत्नी अलग रहता थाः दोनों पक्षों के परिजनों ने काफी समझा-बुझाकर पति-पत्नी के विवाद को सुलझाया था. कुछ ही दिनों के बाद मृतका पुनः घर वालों को बताए बिना घर से निकल कर अपने मायके चली गई थी. जिसके बाद उसके परिजनों नें महिला थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी, जिसे पुनः सुलझा कर दोनों पति-पत्नी साथ में रह रहा था. मृतका हमेशा अपने सास-ससुर को मानसिक प्रताड़ित करती थी. जिससे परेशान होकर परिजनों ने दोनों पति-पत्नी को अलग कर दिया था.

झूठे केस में सास-ससुर को फंसा चुकी हैः परिजनों ने बताया कि अंजनी से घरवाले काफी परेशान थे. मृतका ने कई दफे अपने सास-ससुर पर अनर्गल आरोप लगाकर मुकदमा में फसाने का भी प्रयास कर चुकी थी. इसी से परेशान होकर परिजन इन दोनों पति पत्नी से अलग रह रहे थे. फिलहाल हिसुआ थाना की पुलिस हत्या के कारणों के जांच में जुट गई है. शब को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

"घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. हत्या या आत्महत्या है. इस घटना के कारणों की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी."-मोहन कुमार, थानाध्यक्ष, हिसुआ थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details