बिहार

bihar

Two Youths Died in Nawada : ढाढर नदी में डूबे थे दो युवक, एक दिन बाद दोनों का शव बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 3, 2023, 3:54 PM IST

नवादा में ढाढर नदी में डूबे दो युवकों का शव (Two youths died due to drowning) बरामद कर लिया गया है. सोमवार को ही दोनों युवक नदी में डूब गए थे. इसके बाद काफी मशक्कत से एसडीआरएफ और ग्रामीणों के सहयोग से एक दिन बाद नदी से दोनों शव को बाहर निकाल लिया गया. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा में दो युवकों की नदी में डूबने से मौत
नवादा में दो युवकों की नदी में डूबने से मौत

नवादा :बिहार के नवादा में दो युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई. उफनती ढाढर नदी में सोमवार को दोनों युवक डूबे थे. इसके बाद से स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम नदी में युवकों की तलाश कर रही थी. आज मंगलवार को दोनों युवकों का शव नदी से ढूंढकर बाहर निकाल लिया गया. यह मामला जिले के हिसुआ थाना इलाके के गोंदर बिगहा गांव का है.

ये भी पढ़ें :नवादा: आहर में डूबने से 2 बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

SDRF की टीम ने नदी से निकाला शव : मृतकों में एक शंकर कुमार का शव मंगलवार की सुबह को ग्रामीणों ने ही ढूंढ निकाला था. जिस स्थान पर उसके डूबने की तस्वीर और वीडियो सामने आई थी, उससे 500 मीटर दूर नदी से शव को बरामद किया गया है. वहीं दूसरे डूबे युवक बमबम कुमार का शव एसडीआरएफ की टीम ने दो बोट के सहारे घंटों तलाशी के बाद नदी से बरामद किया. एसडीआरएफ की टीम सुबह से ही तलाश में जुटी हुई थी.

27 घंटे के बाद नदी से निकाला गया शव : बमबम के शव की बरामदगी गांव के स्कूल के पास से हुई. दोनों युवकों के डूबने के बाद काफी समय तक जब कोई अता पता नहीं चल पाया था, तब ही ग्रामीणों ने दोनों के जिंदा होने की उम्मीद छोड़ दी थी. सोमवार को दोनों युवक ढाढर नदी में डूब गए थे. बहरहाल, दोनों शवों की बरामदगी के साथ ही करीब 27 घंटे से जारी तलाश बंद हो गई. हिसुआ थाना की पुलिस दोनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है. वहीं युवकों के परिवार में मौत की पुष्टि होने के साथ ही कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें :नवादा: छतवैया आहर में डूबने से युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details