बिहार

bihar

नवादा में अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई, 3 पोकलेन और चार हाइवा जब्त

By

Published : Feb 22, 2022, 4:16 PM IST

नवादा में अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई
नवादा में अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई

नवादा में जिला प्रशासन ने अवैध खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई (Big Action Against Illegal Mining) की है. प्रशासन की टीम ने अवैध खनन में संलिप्त तीन पोकलेन और चार हाइवा जब्त करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. पढ़िये पूरी खबर.

नवादा:बिहार के नवादा में अवैध खनन (Illegal Mining In Nawada) के खिलाफ कार्रवाई हुई है. जिला प्रशासन ने अवैध बालू खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार (Two Arrested For Illegal Mining) किया है. वहीं तीन पोकलेन और चार हाईवा भी जब्त किया है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पनसल्ला घाट पर छापेमारी करते हुए प्रशासन की टीम ने ये कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें-वैशाली: अवैध बालू खनन रोकने गई पुलिस टीम पर हमला, माफियाओं ने JCB से कुचलने का किया प्रयास

जिला प्रशासन ने सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती और एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद के संयुक्त नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाकर ये कार्रवाई की. इस दौरान पनसल्ला घाट से टीम ने तीन पोकलेन और चार बालू लदा हाइवा जब्त किया. वहीं मौके से दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया.

छापेमारी टीम में खनन पदाधिकारी अमित कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष एलबी पासवान भी शामिल रहे. एसडीएम ने बताया कि गिरफ्तार दोनों लोगों को थाना भेजा जा रहा है. छापेमारी अभी भी जारी है. उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर टीम गठित कर अवैध बालू खनन को रोकने के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details