बिहार

bihar

नवादा के हिसुआ में सेंध लगाकर लाखों की मोबाइल ले उड़े चोर, व्यापारियों में दहशत

By

Published : Aug 21, 2021, 3:48 PM IST

नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र में चोरों ने सेंधमारी कर मोबाइल के दुकान से लाखों रुपये के सामान उड़ा दिये. चोरी की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

मोबाइल
मोबाइल

नवादा: बिहार के नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र (Hisua Police Station Area) के अन्तर्गत स्थित मोबाइल की दुकान (Mobile Shop) में सेधमारी कर चोरोंने लाखों रुपये के सामान उड़ा दिया. घटना की जानकारी दुकानदार को सुबह हुई जब वह दुकान का शटर खोला. जिसके बाद पीड़ित ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी. इलाके में लगातार हो रही चोरी की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है.

ये भी पढ़ें- पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता के घर 35 लाख की चोरी, अंतिम संस्कार के लिए बनारस गए थे घरवाले

जानकारी के अनुसार हिसुआ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 82 पर शुक्रवार को चोरों ने ऋतुराज मोबाइल शॉप में सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया है. बता दें कि चोरों ने दुकान के पीछे गढ्ढा खोदकर दुकान के निचले हिस्से में सेंधमारी कर अंदर घुसे और तकरीबन दो लाख रुपये की मोबाइल और अन्य सामग्री चुरा ले गये.

दुकान संचालक ऋतुराज ने बताया कि ब्रांडेड 16 पीस न्यू मोबाइल और रिपेयरिंग के लिए आयी मोबाइल के अलावा सभी कीपैड हार्ड डिस्क, लैपटॉप समेत अन्य स्पेयर पार्ट्स चोरी हुए हैं.

ये भी पढ़ें- सावधान! अब ऐप जरिए आपकी गाढ़ी कमाई लूट रहे जालसाज, पटना में डॉक्टर के खाते से उड़ाए 86 हजार

घटना के सबंध में थाना अध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने बताया की पुलिस घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच कर रही है. पीड़ित से घटना की जानकारी ली जा रही है. चोरी की घटना में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details