बिहार

bihar

नवादा: 47 वीं बिहार राज्य जूनियर कबड्डी जोनल प्रतियोगिता, टीम नालंदा रवाना

By

Published : Jan 13, 2021, 7:36 PM IST

Junior Kabaddi Zonal Competition
Junior Kabaddi Zonal Competition

बिहार राज्य जूनियर बालक और बालिका कबड्डी जोनल प्रतियोगिता के लिए टीम नालंदा रवाना हुई. इस मौके पर जमुआरा पंचायत के पूर्व मुखिया ललन कुमार मधुकर ने दोनों ही टीमों को शुभकामनाएं दी.

नवादा: बुधवार को 47 वीं बिहार राज्य जूनियर बालक और बालिका कबड्डी जोनल प्रतियोगिता के लिए टीम नालंदा के लिए रवाना हुई. जमुआरा पंचायत के पूर्व मुखिया ललन कुमार मधुकर ने दोनों ही टीमों को शुभकामनाएं देकर रवाना किया. इस दौरान पूर्व मुखिया ने दोनों टीमों को अपने तरफ से जर्सी दिया.

नरहट प्रखण्ड के मध्य विद्यालय नारायपुर के खेल मैदान में तैयारी को लेकर 15 सदस्यीय दोनों ही टीमों का दस दिनों का केम्प लगा हुआ था. जिसके मुख्य कोच रास्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अविनाश कुमार के देख रेख में किया जा रहा था. वहीं, अविनाश कुमार ने बताया कि दोनों ही टीमों का रहने खाने की व्यवस्था जमुआरा पंचायत के पूर्व मुखिया ललन कुमार मधुकर के द्वारा दिया गया. कबड्डी खेल के लिए नालंदा जा रहे बालक और बालिकाओं में काफी उत्साह देखा गया.

बालक वर्ग की टीम
बालक वर्ग के 12 सदस्यीय में राहुल कुमार (कप्तान) , गुलशन, आर्यन, हर्ष, गोलू, धीरेन्द्र, दिलखुश, आर्यन, विजय, विक्रांत,अंशु, मुकेश और कोच धीरज कुमार, टीम मैनेजर सत्यम कुमार शामिल है.

ये भी पढ़ें -अपराध पर नियंत्रण की कोशिश जारी, तेजस्वी से सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं: तारकिशोर प्रसाद

बालिका वर्ग की टीम
वहीं, बालिका वर्ग में निक्की यादव (कप्तान )इंदु ,सुष्मा ,पिंकी ,प्रियंका, निशा, गुरिया,वर्षा, नीतू, रानी, स्वेता, आरती एवं कोच -अविनाश कुमार रास्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी, टीम मैनेजर- अंकुश कुमार शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details