बिहार

bihar

नवादाः 720 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, दूसरा फरार

By

Published : Jan 9, 2021, 5:23 PM IST

उत्पाद विभाग की टीम ने रजौली थाना क्षेत्र से 720 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. हालांकि गिरफ्तार शख्स का एक साथी मौके से फरार हो गया.

नवादा
नवादा

नवादा: रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली पंचायत अंतर्गत समेकित जांच चौकी पर शुक्रवार उत्पाद विभाग की टीम ने 720 बोतल विदेशी शराब लदे पिकअप वैन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. जबकि उसका साथी उत्पाद अधिकारी को चकमा देकर मौके से भागने में सफल हो गया.

सब्जी के नीचे रखी थी शराब
उत्पाद अधीक्षक नवादा अनिल कुमार आजाद के निर्देश पर झारखंड की ओर से आने वाली वाहनों की जांच कर रही थी. जिसका नेतृत्व उत्पाद विभाग के सहायक अवर निरीक्षक अजय पासवान और बिहार पुलिस के एसआई विनय कुमार शर्मा संयुक्त रूप से कर रहे थे. इसी दौरान सब्जी लदे पिकअप वैन को जांच के लिए रोका गया. जांच के दौरान सब्जी के नीचे से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई.

बंगाल और झारखंड का रहने वाला है तस्कर
गिरफ्तार तस्कर पश्चिम बंगाल अंतर्गत कोलकाता के जोरागिरजा फूलबगान निवासी हनीफ खान के पुत्र कासिम खान है. जबकि उसका साथी कोडरमा निवासी स्व. नूर मोहम्मद का बेटा नौशाद आलम भागने में कामयाब रहा. जानकारी के अनुसार नौशाद आलम ही गाड़ी चला रहा था.

गिरफ्तार धंधेबाज कासिम खान ने बताया कि वह तोपचांची में वाहनों में स्क्रैप का काम करता है. उसे नौशाद आलम ने बिहार घुमाने के बहाने गाड़ी में बिठा कर ला रहा था. इसी बीच जांच चौकी पर उत्पाद पुलिस के द्वारा शराब के साथ वाहन को जब्त कर लिया गया.

ये भी पढ़ेंःVIDEO: प्रायोगिक परीक्षा में बीकर की जगह हाथों में मोबाइल लेकर खुलेआम नकल करते दिखे परीक्षार्थी

720 बोतल शराब बरामद
जांच का नेतृत्व कर रहे सहायक अवर निरीक्षक उत्पाद अजय पासवान ने बताया कि मध निषेध को सफल बनाने के लिए वाहनों की जांच की जा रही थी. जांच के दौरान पिकअप वैन पर सब्जियों के नीचे से 720 बोतल शराब बरामद हुआ है. मामले में एक की गिरफ्तारी हुई है, जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details