बिहार

bihar

नवादा: तीन दुकानों से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 10, 2019, 6:08 PM IST

नवादा के चांदनी चौक स्थित तीन दुकान से अज्ञात चोरों ने गेट का ताला तोड़कर लाखों की संपत्ति चोरी कर ली. आक्रोशित व्यवसायियों ने चौक पर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

नवादा में चोरी की वारदात

नवादा :जिले के नरहट थाना क्षेत्र स्थित चांदनी चौक स्थित के तीन दुकानों से पुलिस ने लाखों की संपत्ति चोरी कर ली. चोरों ने गेट तोड़कर लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ किया. इस मामले के विरोध में व्यवसायियों ने नरहट चांदनी चौक बाजार बंद कर दिया और सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

नवादा में चोरी की वारदात

लाखों की संपत्ति चोरी

बताया जाता है कि तीनों दुकानदार भाई हैं. इनकी गहनों की दुकान थी. ज्वेलर्स दुकान के संचालक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि दुकान की तिजोरी में रखे 5 किलोग्राम चांदी, 150 ग्राम सोने के ज्वेलर्स और 36 हजार रुपए नकदी चोरी हुई है. वहीं, मेडिकल दुकान संचालक ऊमाशरण गुप्ता ने बताया कि उनके दुकान का शटर काटकर 11 हजार नकदी, सामान समेत जरूरी कागजात चोरी कर लिया गया है. अन्य सुधीर कुमार गुप्ता ने कहा कि उनके यहां से लगभग 5 हजार के दाल की चोरी हुई है.

सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

आक्रोशित व्यवसायियों ने चौक पर सड़क जाम कर दिया. जिसके कारण यातायात ठप रहा. घटना की सूचना मिलते ही नरहट थानाध्यक्ष और अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचकर भीड़ को समझाकर किसी तरह सड़क से जाम को हटवाया और उन्होंने व्यवसायियों को सुरक्षा व्यवस्था देने का भरोसा भी दिया.

Intro:
नवादा : जिले के नरहट थानाक्षेत्र के चांदनी चौक स्थित एक मार्केट के पीछे का गेट तोड़कर उसी मार्केट के तीन दुकानों का शटर उखाड़कर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति चोरी कर लिया है। जिसके विरोध में व्यवसायियों ने नरहट चांदनी चौक बाजार बंद कर चौक को जाम कर दिया गया है। Body:बताया जाता है कि नरहट चांदनी चौक स्थित श्रीराम मेडिकल , श्रीराम ज्वेलर्स एवं श्रीराम दाल मिल में शटर उखाड़कर बड़ी चोरी किया गया है । तीनों दुकान तीन सहोदर भाई का था । ज्वेलर्स दुकान के संचालक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि दुकान के तिजोरी में रखे 5 किलोग्राम चांदी 150 ग्राम सोने के ज्वेलर्स एवं 36 हजा़र रुपए नकदी की चोरी किया गया है। वहीं मेडिका संचालक ऊमाशरण गुप्ता ने कहा उनके दुकान का शटर काटकर 11 हजा़र नगदी एवं कुछ समान समेत जरूरी कागजात चोरी कर लिया गया है । मिल संचालक सुधीर कुमार गुप्ता ने कहा मेरे मिल से लगभग 5 हजा़र के दाल की चोरी हुई है । जिसको लेकर आक्रोशित व्यवसायियों ने चौक को जाम कर दिया है । घटना की सूचना पाकर नरहट थानाध्यक्ष एवं अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचकर भीड़ को समझाने में लगी है । व्यवसायियों द्वारा पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था दिलाने एवं मुआवजे की मांग को लेकर अड़े थे ।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details