बिहार

bihar

नवादा: झपकी लगने के कारण स्कॉर्पियो ड्राइवर ने ट्रक में मारी टक्कर, तीन जख्मी

By

Published : Feb 14, 2021, 1:21 PM IST

नवादा में झपकी लगने के कारण स्कॉर्पियो ड्राइवर ने ट्रक में टक्कर मार दी. जिसमें तीन लोग जख्मी हो गये हैं. डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सभी को पटना रेफर कर दिया है.

road accident in nawada
road accident in nawada

नवादा:हिसुआ-राजगीर पथ एनएच 82 पर बगोदर ग्राम स्थित पेट्रोल पंप के समीप एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने एक खड़ी ट्रक में ठोकर मार दी. इस दुर्घटना में तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गये. वहीं दुर्घटना के बाद ड्राइवर स्कॉर्पियो छोड़ कर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:कोरोना टेस्ट SCAM: मुजफ्फरपुर में भी आंकड़ों में फर्जीवाड़ा का खेल, लीपापोती की कवायद शुरू

ट्रक में मारी टक्कर
मिली जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो ने खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें तीन लोग जख्मी हो गये हैं. यह घटना सुबह 4 बजे की है. घटना ड्राइवर को झपकी आने के कारण घटी है. स्कॉर्पियो ड्राइवर घटना के बाद सड़क पर ही गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा. जिसके बाद आसपास के लोगों ने हिसुआ थाना को दुर्घटना की सूचना दी.

ये भी पढ़ें: जब्त बोलेरो से घुम रहे थे थानेदार, वाहन मालिक ने काटा बवाल तो SP ने SHO को दे दिया नोटिस

इलाज के लिए पटना रेफर
सुबह गश्ती कर रहे एसआई लक्ष्मण प्रसाद ने सभी घायलों को अपने गश्ती दल के सहयोग से हिसुआ स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया. लेकिन डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है. बताया जाता है कि मेसकौर प्रखंड के बीजूबिगहा ग्राम निवासी डॉ. अभिमन्यु कुमार और अनुज कुमार सीता राम गोस्वामी का इलाज करा कर पटना से लौटकर बिजुबिगहा जा रहे थे. उसी क्रम में झपकी लगने के कारण ड्राइवर ने ट्रक में ठोकर मार दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details