बिहार

bihar

नवादाः घर वालों को बंधक बनाकर घंटों लूटपाट, ग्रामीणों ने पकड़े बदमाश

By

Published : Mar 5, 2020, 1:20 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 1:27 PM IST

नगर थाना क्षेत्र के रसूल नगर मोहल्ले में बुधन मिंया के घर बदमाशों ने घंटो लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बुधन मिंया के साथ मारपीट भी की गई और घर वालों को बंधक बनाकर रखा गया.

Nawada
Nawada

नवादा:जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. आए दिए लूट और हत्या की घटनाओं को अंजाम दिए जा रहे हैं, लेकिन पुलिस इन पर लगाम कसने में नाकामयाब साबित हो रही है. ताजा मामला बुधवार रात की है. जब करीब आधा दर्जन हथियार बंद बदमाशों में एक घर में घूस कर घर वालों को बंधक बना लिया और घंटों लूट-पाट की घटना को अंजाम देते रहे. इस दौरान घर में मौजूद लोगों के साथ मारपीट भी की गई.

नगर थाना क्षेत्र का मामला
घटना नगर थाना क्षेत्र के रसूल नगर मोहल्ले की है. यहां बुधन मिंया के घर से बदमाशों ने नगदी समेत जेवरात और अन्य सामान लूट लिए. लूटपाट के दौरान लूटेरों में बुधन मिंया को बुरी तरह पीटा और अन्य सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया था.

घर के मुखिया बुधन मिंया को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा

ग्रामीणों ने दिखाई बहादुरी
लूटपाट कर भागने के दौरान हो-हल्ला होने पर ग्रामीणों ने एक लूटेरे को धर दबोचा. तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. फिर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से एक और बदमाशों को पकड़ लिया.

पेश है रिपोर्ट

बदमाशों के पास से एक पिस्टल बरामद
डीएसपी विजय झा ने बताया कि दो अपराधी पकड़े गए हैं. दोनों बिहार शरीफ के रहने वाले हैं. उनके पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ है. बाकी अपराधियों की भी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

Last Updated :Mar 5, 2020, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details