बिहार

bihar

नवादा में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे खेल रही बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचला, घटनास्थल पर ही मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 10, 2023, 12:42 PM IST

Nawada Road Accident: नवादा में सड़क हादसे में 10 साल की बच्ची की मौत हो गई. एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खेल रही बच्ची को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर.

नवादा में सड़क हादसा
नवादा में सड़क हादसा

नवादाः बिहार के नवादा में सड़क हादसे में बच्ची की मौत हो गई. घटना जिले के सीतारामपुर गांव की बतायी जा रही है. एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने 10 वर्षीया बच्ची को रौंद दिया, जिससे बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. लोगों ने पुलिस से ट्रैक्टर चालक पर कार्रवाई की मांग की है.

पटना में करती थी पढ़ाईः मृतक बच्ची की पहचान सदर थाना के सीतारामपुर गांव निवासी 10 वर्षीया बच्ची सलोनी कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों ने कहा कि सलोनी एक मेधावी छात्रा थी. पटना में रहकर सीबीएसई स्कूल से पढ़ाई कर रही थी. छठ पर्व को लेकर सीतारामपुर अपने घर आयी हुई थी. शनिवार को सड़क किनारे खेलने के दौरान हादसा हो गया. बच्ची की मौत से परिजनों का रो रोकर हाल खराब है.

छानबीन में जुटी पुलिसः मृतका के चाचा चंद्रदीप कुमार ने बताया कि उनकी 10 वर्षीया भतीजी सलोनी गांव में सड़क किनारे खेल रही थी तभी तेज रफ्तार एक ट्रैक्टर चालक ने उसे रौंद दिया. दुर्घटना में मौत होने की सूचना स्थानीय थाने को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा है. ट्रैक्टर को जब्त कर थाने लाया गया है. पुलिस इस संबंध में अग्रेतर कार्रवाई करने में जुटी है.

"बच्ची सड़क किनारे खेल रही थी. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बच्ची को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. गांव के लोगों ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है. पुलिस चालक के खिलाफ कार्रवाई करें, नहीं तो प्रदर्शन किया जाएगा."-चंद्रदीप कुमार,मृतका के चाचा

यह भी पढ़ेंःनवादा में चाकू गोदकर युवक की हत्या, शव के पास से मिले मोबाइल से पुलिस ने की पहचान

ABOUT THE AUTHOR

...view details