बिहार

bihar

नवादा में सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बच्ची की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 3, 2023, 9:57 PM IST

Road Accident In Nawada: नवादा में सड़क हादसे में एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में हुआ. जहां एक अज्ञात ट्रक ने बच्ची को टक्कर मार दी, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर

नवादा में सड़क हादसा
नवादा में सड़क हादसा

नवादा: बिहार के नवादा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर बढ़ने लगा है. आए दिन जिलों से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. ताजा मामला नवादा जिले से सामने आ रहा है. जहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बच्ची को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बच्ची की घटनास्थल पर ही की दर्दनाक मौतहो गई. हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन लेकर फरार हो गया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है.

पचगामा मोड़ के समीप हुआ हादसा: मिली जानकारी के अनुसार, अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. हादसा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पचगामा मोड़ के समीप हुआ. जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बच्ची की मौत हो गई है. मृतका की पहचान अंधरबारी गांव निवासी श्याम सुंदर राजवंशी की पुत्री नीतू कुमारी के रूप में की गई है. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

परिजनों में मचा कोहराम: घटना से संबंध में पड़ोसी चंदन कुमार ने बताया कि मृतिका फोर लाइन निर्माण में काम कर रही थी. तभी अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दी. जिससे इसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहरा मच गया. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदस्य अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details