बिहार

bihar

वर्चुअल रैली से BJP छिपा रही एक्चुअल सच्चाई- RJD

By

Published : Jun 7, 2020, 5:01 PM IST

भाजपा की इस रैली पर राजद नेताओं ने कहा कि भाजपा इस वर्चुअल रैली से एक्चुअल सच्चाई को छिपाना चाहती है. किसान और मजदूर भूखे मर रहे हैं. गरीबों की थाली खाली है. सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है.

नवादा
नवादा

नवादा: गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली का राजद ने पूरे बिहार में थाली-लोटा और कटोरा बजाकर विरोध किया. 11 बजते ही पूरे नवादा में थालियों और तालियों की आवाज की गूंज सुनाई देने लगी. मौके पर राजद जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव भी अपने समर्थकों के साथ राजद कार्यालय के आगे खड़े होकर थाली-ताली बजाया.

'भूखे मर रहे मजदूर'
राजद जिलाध्यक्ष ने बताया कि कोरोना संकट के इस काल में प्रवासी मजदूर भूखे मर रहे हैं. बावजूद भाजपा सियासी रैली कर रही है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी गरीब, मजदूर, जनहित जन सुरक्षा और जन अधिकार के लिए लड़ रही है. हम गरीबो की के पेट की भूख मिटाना चाहते हैं. भारतीय जनता पार्टी अपनी राजनीति गलियारे में झूठ की बुनियाद पर चेहरा चमकाने के लिए वर्चुअल रैली कर रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'वर्चुअल रैली से एक्चुअल सच्चाई छिपाई जा रही'
भाजपा की इस रैली पर राजद नेताओं ने कहा कि भाजपा इस वर्चुअल रैली से एक्चुअल सच्चाई को छिपाना चाहती है. किसान और मजदूर भूखे मर रहे हैं. गरीबों की थाली खाली है. सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है. सत्ता पाने के लिए भाजपा चुनावी राजनीति में जुटी हुई है.

डिजिटल रैली के माध्यम से अमित शाह कर रहे शंखनाद
गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह डिजिटल रैली के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं समेत पूरे बिहार के जनमानस को संबोधित कर रहे हैं. इस रैली में वह सब कुछ है जो आम रैलियों में होता है. हालांकि, यह खुले मैदान में ना होकर बदले वक्त के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो रहा है. रैली में आगंतुकों का स्वागत और सम्मान से लेकर कुछ भाजपा नेताओं के संबोधन भी होने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details