बिहार

bihar

नवादा में मवेशी चराने गयी नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, महिला थाने में केस दर्ज

By

Published : Nov 4, 2021, 10:20 PM IST

नवादा जिले के वारसिसलीगंज इलाके में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. केस दर्ज होने के बाद महिला थाना आरोपी की तलाश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

नवादा : नवादा में बदमाश ने नाबालिग से किया दुष्कर्म
नवादा : नवादा में बदमाश ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

नवादा:बिहार के नवादा जिले (Crime In Nawada) के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में एक गांव में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. साथ ही आरोपी ने बच्ची को किसी मामले की जानकरी देने पर पिटाई करने की धमकी भी दी है. पीड़िता की मां ने महिला थाने में आवेदन देकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

इसे भी पढ़ें : गया में रिटायर्ड फौजी के बेटे का अपहरण, 25 लाख फिरौती की मांग

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में बीते 29 अक्टूबर को बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.. नाबालिग बच्ची की मां ने बताया की बच्ची पशुओं को लाने को लिए अपने घर से बाहर गई थी. उसी दौरान सुनसान जगह पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. जिसके बाद फिर वहां से आरोपी फरार हो गया.

पीड़िता की मां ने बताया कि गांव के ही रहने वाले शख्स द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. वारिसलीगंज थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी है. महिला थाना पहुंचने के बाद परिवार के लोगों ने बताया कि घटना 29 तारीख की है. शाम होने के कारण हम लोग दूसरे दिन थाना नहीं गए. इनके पति काम करने के लिए बाहर जाते हैं. वह 2 दिन बाद लौटे फिर हम लोगों ने स्थानीय थाना में जाकर आवेदन दिए. जहां से हम लोगों को नवादा की महिला थाना भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- नक्सलियों की चंगुल से मुक्त हुआ डीलर का बेटा दीपक, शनिवार को हुई थी किडनैपिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details