बिहार

bihar

नवादा में कोचिंग जा रही छात्रा के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 24, 2021, 10:20 AM IST

इस मामले की जानकारी एसपी को लगी. इसके बाद वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच करते हुए भागने की फिराक में रहे आरोपी को गिरफ्तार कर किया.

nawada
nawada

नवादा: जिले के कादिरगंज सहायक थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म(Molestation) करने का मामला सामने आया है. वहीं मामले में आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी और डीएसपी कादिरगंज ओपी पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का भी जायजा लिया. पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

ये भी पढ़ें: जिस लड़की से करना चाहता था शादी, दोस्तों के संग मिलकर उसी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा है. वहीं पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया है.

बताया जाता है कि छात्रा कोचिंग से पढ़कर अपने घर लौट रही थी. रास्ते में नदी किनारे आरोपित ने छात्रा को घेर लिया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. छात्रा के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर जुट गए. लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: घर में काम करने वाली नाबालिग से कर रहा था दुष्कर्म.. गर्भवती होने पर खुली आरोपी की करतूत

पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर छात्रा को मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. अनुसंधान का जिम्मा महिला थाना की पुलिस पदाधिकारी को सौंपा गया है. मिली जानकारी के अनुसार छात्रा कादिरगंज ओपी क्षेत्र के एक गांव स्थित ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती है.

बताया जाता है कि दुष्कर्म के बाद आरोपित युवक भागने की फिराक में था. वहीं इस मामले की जानकारी एसपी को लगी. इसके बाद वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच करते हुए भागने की फिराक में रहे आरोपी को गिरफ्तार कर किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details