बिहार

bihar

नवादा में लॉकडाउन के दौरान युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Apr 30, 2020, 9:17 AM IST

महिला थानाध्यक्ष बबिता ने बताया कि इस मामले में सभी आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

नवादा
नवादा

नवादा: लॉकडाउन के दौरान भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जिले में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित ने तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि मंगलवार के देर रात युवती अपने घर में सोई हुई थी. इस दौरान उसकी दोस्त ने फोन कर उसे रात में बुलाया. उसे लगा की उसकी दादी की मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. वे हमेशा घर से बाहर निकल जाती हैं. लेकिन वो जब वहां पहुंची, तो वहां पहले मौजूद तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

'गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी'
घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाया है, जिसमें दो अज्ञात हैं. वहीं, महिला थानाध्यक्ष बबिता ने बताया कि इस मामले में सभी आरोपी पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. उसके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. युवकों की गिरफ्तारी के लिए गांव में छापेमारी की जा रही है. मेडिकल जांच के लिए युवती को सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है, फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details