बिहार

bihar

नवादा में झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म.. पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Aug 24, 2022, 9:33 PM IST

नावादा में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने गांव के ही एक आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

वारसलीगंज थाना
वारसलीगंज थाना

नवादा:बिहार के नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Minor molestation in Nawada) का मामला सामने आया है. नाबालिग ने एक युवक पर झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-RJD के पूर्व MLA अरूण यादव का आरा कोर्ट में सरेंडर, नाबालिग से दुष्कर्म मामले में चल रहे थे फरार

नाबालिग के साथ दुष्कर्म: घटना के संबंध में बताया जाता है कि नाबालिग बाजार से घर लौट रही थी. इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बदा परिजन ने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए आवेदन के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है.

जांच में जुटी पुलिस: पूरे मामले को लेकर वारिसलीगंज थाना प्रभारी ने बताया कि "एक नाबालिग से दुष्कर्म की एक घटना प्रकाश में आया है. पीड़ित के परिवार के द्वारा आवेदन दिया गया है. मामला की जांच की जा रही है. जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा गया है."

कुछ समय पहले की है घटना:मिली जानकारी के अनुसार घटना कुछ समय पहले की बताई जा रही है. लेकिन पीड़िता द्वारा 23 अगस्त को वारिसलीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले को लेकर काफी दिनों तक दोनों पक्षों के बीच सुलह-समझौते की बात चलती रही. जब बात नहीं बनी तब पीड़िता ने वारिसलीगंज पुलिस को आवेदन देकर से न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-बेतिया: घर में घुस नाबालिग लड़की के साथ पड़ोसी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details