बिहार

bihar

नवादा में मूर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट, 6 लोग गंभीर रूप से घायल, 4 पटना रेफर

By

Published : Feb 8, 2022, 3:55 PM IST

नवादा में मूर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट

नवादा में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई मारपीट में छह लोग घायल हो गए. जिसमें गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को पटना रेफर किया गया. जरा सी बात में झगड़ा इतना बढ़ गया कि दो ग्रुप के लोग एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए. पढ़ें पूरी खबर...

नवादाः बिहार में सरस्वती पूजा (Basant Panchami 2022) के बाद अब मूर्ति विसर्जन का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी बीच नवादा के नारदीगंज थाना क्षेत्र के तिलक चौक गांव में मूर्ति विसर्जन (Idol Immersion In Nawada) के दौरान दो ग्रूप के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसमें दोनों तरफ से 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर हालत में सभी को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने 4 लोगों को पटना रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ेंःजहानाबाद में मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबे छात्र का 21 घंटे बाद मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

बताया जाता है कि मूर्ति ले जाने के दौरान गांव में रास्ता को लेकर ये विवाद उत्पन्न हुआ. उसके बाद मारपीट शुरू हो गई. घटना में विजय चौहान की पत्नी रीना देवी, बेटा नवीन कुमार और बेटी नीतू कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को चिंताजनक हालत में नवादा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से डॉक्टरों ने चारों को चिंताजनक हालत में पटना रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें -सरस्वती पूजा 2022: आर्थिक संकट के 'चक्रव्यूह' में फंसे मूर्तिकार, नहीं मिल रहे मूर्तियों के खरीदार

मूर्ति विसर्जन को लेकर ऐसा विवाद हुवा कि दो ग्रुप के लोग एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए. जिसमें एक परिवार के चार लोगों पर जमकर वार किया गया. इसमें चारों के सिर पर गहरी चोट आई. वहीं दूसरी ओर से भोला चौधरी और विक्रम कुमार भी घायल हो गए. सभी लोग एक ही गांव के रहने वाले हैं.

दरअसल, तिलक चौक गांव में सरस्वती माता की मूर्ति बैठाई गई थी, पूजा के बाद माता की मूर्ति को विसर्जन के लिए ले जाया जा रहा था, उसी दौरान रास्ते से मूर्ति ले जाने में थोड़ी सी परेशानी हुई. जिसके बाद दो ग्रुप के बीच नोकझोंक शुरू हो गई. उसी क्रम में अचानक बात बढ़ गई, जब तक गांव वाले बीच बचाव करते तब तक दोनों तरफ से मारपीट में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details