बिहार

bihar

'लालू-नीतीश की जोड़ी ने 33 वर्षों में बिहार को किया बर्बाद'- जनसंवाद यात्रा में बोले चिराग पासवान

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 10, 2023, 10:25 PM IST

LJPR Jan Samvad Yatra in Nawada: नवादा में चिराग पासवान में लालू और नीतीश पर हमला किया है. जन संवाद यात्रा में उन्होंने कहा कि 33 वर्षों के शासन में लालू- नीतीश ने बिहार को बर्बाद कर दिया है. दोनों ने मिलकर मुझे बर्बाद करना चाहते हैं क्योंकि मैं बिहार के विकास की बात करता हूं. पढ़ें पूरी खबर.

नवादा में एलजेपीआर की जन संवाद यात्रा
नवादा में एलजेपीआर की जन संवाद यात्रा

एलजेपीआर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान.

नवादा:लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार को नवादा में कहा कि 33 वर्षों के शासन में लालू- नीतीश ने बिहार को बर्बाद कर दिया है. बिहार में सत्ता चलाने का अधिकार जनता ने दिया है, लेकिन दोनों ने मिलकर बिहार में भ्रष्टाचार व लूट फैला कर गरीबों की रोटी ही छीन ली. इस कारण आज बिहार का गरीब दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं.

लालू और नीतीश पर चिराग का हमला:चिराग पासवान वे रविवार की शाम नवादा के आईटीआई के मैदान में लोजपा रामविलास व लोक सेवक रामविलास पासवान वैचारिक स्मृति मंच के तत्वावधान में आयोजित जन संवाद यात्रा में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मेरा नारा है बिहार फर्स्ट ,बिहारी फर्स्ट. इसकी अमलीजामा पहनाने के लिए बिहार में सेवा का मौका दें. ताकि मैं बिहार को विकसित राज्यों की श्रेणी में ले जाऊं.

नवादा में एलजेपीआर की जन संवाद यात्रा: चिराग ने कहा कि यह दोनों मिलकर मुझे बर्बाद इसलिए करना चाहते हैं कि मैं बिहार का विकास की बात करता हूं. उन्होंने कहा कि इन्होंने मेरी बूढ़ी मां और नानी को सड़क पर उतार कर हमें बर्बाद करने की साजिश रची गई. उन्होंने यह कहा कि मेरे चाचा को बहका कर नीतीश कुमार एंड कंपनी के लोगों ने पार्टी को तोड़ा, ताकि चिराग टूट जाए, लेकिन चिराग टूटने तथा झुकने वाला नहीं. उन्होंने कहा कि 2024 के विधानसभा चुनाव में बिहार की सत्ता आप सबों के सहयोग से मेरे हाथों में होगी. तब बिहार के विकास कर दिखा देंगे.उन्होंने साफ कहा कि बिहार में आज भ्रष्टाचार का राज कायम है.

"लालू और नीतीश कुमार मिलकर मुझे बर्बाद इसलिए करना चाहते हैं कि मैं बिहार का विकास की बात करता हूं. मेरे चाचा को बहका कर नीतीश कुमार एंड कंपनी के लोगों ने पार्टी को तोड़ा, ताकि चिराग टूट जाए, लेकिन चिराग टूटने तथा झुकने वाला नहीं. 2024 के विधानसभा चुनाव में बिहार की सत्ता आप सबों के सहयोग से मेरे हाथों में होगी. तब बिहार के विकास कर दिखा देंगे. बिहार में आज भ्रष्टाचार का राज कायम है."- चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, एलजेपीआर

चाणक्य के रूप में सत्ता संभालेंगे चिराग:वहीं लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व सांसद डॉक्टर अरुण कुमार ने कहा कि बिहार अति बदहाली की दौर से गुजर रहा है. जिस बदहाली को दूर करने चिराग पासवान से बड़ा कोई विकल्प नहीं हो सकता. चंद्रगुप्त की तरह बिहार की बदहाली दूर करने चिराग पासवान को जन- समर्थन से बिहार का मुख्यमंत्री बनना ही एक विकल्प हो सकता है. जिसके लिए बिहार के सभी प्रमुख जिलों में जन-संवाद कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं . बिहार के नागरिकों का पास समर्थन भी मिल रहा है जिससे आगामी चुनाव में चिराग पासवान को बिहार का मुख्यमंत्री बनना तय है.

ये भी पढ़ें

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा के समर्थन में दिखे चिराग पासवान, सीएम नीतीश कुमार को लेकर कही बड़ी बात

'घनानंद बने हैं नीतीश कुमार, चंद्रगुप्त बनकर बिहार की बदहाली खत्म करेंगे चिराग पासवान' : LJPR

ABOUT THE AUTHOR

...view details