बिहार

bihar

पटना बेऊर जेल से पुलिस कस्टडी में नामांकन दाखिल करने नवादा पहुंची महिला कैदी

By

Published : Oct 26, 2021, 7:54 AM IST

नवादा के सदर प्रखंड में नामांकन दाखिल करने के लिये पुलिस कस्टडी में पटना बेउर जेल से एक महिला कैदी पहुंची. जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. पढ़ें पूरी खबर.

जेल से नामांकन करने पहुंची महिला कैदी
जेल से नामांकन करने पहुंची महिला कैदी

नवादा:बिहार में पंचायत चुनाव (Panchayat Election In Bihar) चल रहा है. पांच चरण के मतदान समाप्त हो चुके हैं. अगले चरण की तैयारियां चल रही है. इस बार बिहार पंचायत चुनाव में अलग-अलग रंग देखने को मिल रहा है. ऐसा ही एक अनोखा नजारा जिले के सदर प्रखंड में देखने को मिला. जहां पुलिस कस्टडी में एक महिला कैदी नामांकन दाखिल करने पहुंची. जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान हो गए.

ये भी पढ़ें:सीतामढ़ी: पर्ची कटने के बाद भी कई प्रत्याशियों का नहीं हो सका नामांकन

जानकारी के मुताबिक जिले के सदर प्रखंड के पौरा पंचायत के पूर्व मुखिया पप्पू यादव की पत्नी सोनी देवी बेउर जेल पटना से नामांकन करने सदर प्रखंड कार्यालय पहुंची थी. जिसे देखकर वहां उपस्थित लोग भौंचक्के रह गए. बता दें कि पौरा पंचायत के पूर्व मुखिया पप्पू यादव की पत्नी सोनी देवी आय से अधिक संपत्ति और सरकारी योजनाओं में गबन करने के आरोप में 2018 से जेल में बंद है. वह जेल से सदर प्रखंड कार्यालय पहुंची. जहां उसने पौरा पंचायत से मुखिया पद के लिए नामांकन दाखिल किया.

इस दौरान पटना पुलिस ने महिला कैदी सोनी देवी को अपनी कस्टडी में ले रखा था. नामांकन के दौरान प्रखंड कार्यालय में सोनी देवी के समर्थक और परिवार के लोग मौजूद रहे. नामांकन के बाद जैसे ही सोनी देवी वापस जेल जाने के लिए वहां से निकली उसकी आंखों में पानी भर आयी. उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने सोनी देवी को समझाया और चुप कराया. नामांकन के बाद बाहर आते ही सोनी देवी के समर्थकों ने माला पहनाकर स्वागत किया और समर्थन में नारा लगाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:पंचायत चुनाव में हारे दो प्रत्याशियों के बीच झड़प, विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर हमला, 6 जवान जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details