बिहार

bihar

Nawada News : होटल के कमरे से मिला युवक का शव, पैसे के लेन-देन में आत्महत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 7, 2023, 11:04 PM IST

नवादा में एक होटल के कमरे से युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या इसे आत्महत्या करार दिया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है. होटल से मिले सुसाइड नोट के अनुसार पैसे की लेन-देन में आत्महत्या की बात सामने आ रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा :बिहार के नवादा में एक होटल से युवक का शव बरामद हुआ है. आशंका जताई जा रही है कियुवक ने आत्महत्या की है. युवक के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट से ऐसी आशंका जाहिर होती है कि बड़ी रकम ठगी होने के कारण ही युवक ने यह खौफनाक कदम उठाया होगा. युवक के शव को पुलिस ने जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

होटल के कमरे में मिला युवक का शव : मृतक युवक की पहचान ऋषिकेश कुमार, पिता विनोद प्रसाद, निवासी तेली टोला, नवादा के रूप में की गई है. बताया जाता है कि ऋषिकेश कुमार ने सोमवार को शहर के एक होटल में कमरा बुक किया था. मंगलवार को चेक आउट का समय होने के बाद जब होटल के स्टाफ ने दरवाजा खोलवाने का प्रयास किया तो अंदर से बंद मिला. मोबाइल पर कॉल करने पर कॉल रिसीव नहीं हो रहा था. काफी प्रयासों के बाद भी युवक ने दरवाजा नहीं खोला, तब नगर थाना पुलिस को सूचना दी गई.

दोस्तों को बिजनेस के लिए दिया था 2 करोड़ 90 लाख : सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस होटल पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ दिया. कमरे के अंदर युवक का शव पड़ा हुआ था. साथ ही पास में 5-6 पन्ने का एक सुसाइड नोट भी पड़ा हुआ था. सुसाइड नोट बिजनेस के लिए मृतक ने अपने दो दोस्तों को करीब 2 करोड़ 90 लाख रुपये देने की बात का जिक्र किया है. चूकि इतनी बड़ी रकम मृतक ने कहीं से उधार लेकर दिया था. इस कारण वह परेशान चल रहा था.

"प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है".- नीरज कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष, नगर थाना

ये भी पढ़ें :Nawada News: प्रेम प्रसंग में युवक ने की आत्महत्या, लड़की के परिजनों ने की थी मारपीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details