बिहार

bihar

Nawada News: शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस का छापेमारी अभियान, 2 धंधेबाज गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2023, 10:49 AM IST

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इसके बावजूद शराब का कारोबार जारी है. हालांकि पुलिस की मुस्तैदी से आए दिन धंधेबाज पकड़े भी जा रहे हैं. इसी बीच नवादा में भी शराब के धंधे से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई है.

नवादा में दो शराब तस्कर गिरफ्तार
नवादा में दो शराब तस्कर गिरफ्तार

नवादा:बिहार के नवादा में दो शराब तस्कर गिरफ्तार हुए हैं. शनिवार को जिले की कौआकोल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पनसगवा जंगल में छापेमारी के दौरान शराब लेकर जा रहे दोनों धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक अपाची बाइक और वैगनआर कार पर लदी 200 लीटर महुआ शराब भी जब्त की गई है.

ये भी पढ़ें: Nawada Crime : नवादा में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद, पुआल में छिपाकर ले जा रहे थे तस्कर

"शुक्रवार की देर शाम गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से पहाड़ी रास्ते का फायदा उठाकर शराब धंधेबाज एक कार पर शराब लेकर आ रहा है. सूचना के सत्यापन के उपरांत छापेमारी कर सोखोदेवरा-पनसगवा जंगल के रास्ते से अपाची बाइक और कार पर लदी शराब के साथ मौके से 2 शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है"-राजेश कुमार, थानाध्यक्ष, कौआकोल थाना

छापेमारी के दौरान 2 शराब तस्कर गिरफ्तार:थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि जिन दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है, उनकी पहचान पाली गांव निवासी मनोज यादव के पुत्र पवन कुमार और गुड़ीघाट गांव निवासी धर्मदेव यादव के पुत्र विक्की कुमार के रूप में हुई है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में शनिवार को नवादा भेज दिया गया. हालांकि शराब कारोबारी भागने में सफल रहा.

हिसुआ में भी शराब के साथ गिरफ्तारी: उधर, हिसुआ में भी भारी मात्रा में देसी और विदेशी शराब बरामद की गई है. हिसुआ थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि एसआई रूदल ठाकुर और हिमांशु पप्पू की टीम ने शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है. उन्होंने बताया कि गुरुचक रेलवे क्रॉसिंग के पास मोटरसाइकिल से 30 लीटर देसी महुआ शराब लेकर गया जिले के बरडीहा टनकुप्पा ग्राम निवासी रितेश कुमार को बाइक और शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. बेलारू ग्राम स्थित बाबा ईंट भट्ठे के पास से भी 269 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details