बिहार

bihar

नवादा पुलिस ने 48 घंटे के अंदर लापता लड़के को जमुई से किया बरामद, पिता ने दर्ज कराई थी FIR

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 14, 2023, 2:27 PM IST

Nawada Police Recovered Missing Boy From Jamui: नवादा पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी पाई है. पुलिस ने 48 घंटे के अंदर लापता लड़के को जमुई से बरामद कर लिया है. बता दें कि लापता लड़के के पिता ने थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया था.
Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार में बढ़ते अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं, पुलिस को लगातार कार्रवाई के दौरान सफलता भी मिल रही है. ताजा मामला नलादा जिले से सामने आ रही है. जहां जिले से गुमशुदा लड़के को पुलिस ने जमुई जिले से बरामद किया है. लड़के को बरामद कर पुलिस ने उनके व्याकुल परिजन को सुपुर्द कर दिया है.

पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी: मिली जानकारी के अनुसार, लड़के के पिता ने नगर थाने में अपहरण किए जाने का प्राथमिकी दर्ज करवाया था. पुलिस ने महज 48 घंटों के अंदर आवेदन के आधार पर कार्रवाई करते हुए लड़के को बरामद किया है. लड़के को जमुई जिले से बरामद किया गया है.

नगर थाने ने की कार्रवाई:विदित हो कि नगर थाना अंतर्गत न्यू एरिया के निवासी समर राज के पिता के द्वारा उनके अपहरण से संबंधित आवेदन दर्ज कराया गया था. इस मामले को नगर थाना द्वारा त्वरित संज्ञान में लेकर कार्रवाई शुरू की गई. पुलिस तुरंत ही लड़के का पता लगाने में लग गई.

परिजन को सुपुर्द किया लड़का:पुलिस ने बिना समय गवाएं एक टीम बनाकर लड़के की बरामदगी के लिए भेज दिया. ऐसे में नवादा पुलिस के मेहनत का यह परिणाम निकला कि लड़के को 48 घंटे के अंदर जमुई से बरामद कर लिया गया है. उनके व्यथित परिजन को सुपुर्द किया गया है. इसके साथ अपहरण का आरोप निराधार निकला है.

बांका में लापता शिक्षक किया गया बरामद:बता दें कि ऐसा ही एक मामला बांका जिले से सामने आया था. जहां बांका से लापता शिक्षक 6 दिन बाद झाझा के जंगल में मिला. बताया जा रहा था कि 4 दिसंबर को नक्सलियों ने उसका अपहरण कर लिया था. जिसके बाद पुलिस अधिक्षक द्वारा टीम बनाकर उसकी छापेमारी की जा रही थी. इस बीच वह झाझा के जंगल से बरामद किया गया.

इसे भी पढ़े- बांका से लापता शिक्षक 6 दिन बाद झाझा से बरामद, नक्सलियों ने जंगल में छिपाकर रखा था

ABOUT THE AUTHOR

...view details