बिहार

bihar

Nawada Crime: नवादा में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, रिश्ते के लिए लड़की को देखने आने वाले थे लोग

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 23, 2023, 11:09 AM IST

Updated : Oct 23, 2023, 11:21 AM IST

नवादा में एक युवती ने अपनी जीवन लीला (Girl Commits Suicide In Nawada) कर ली. युवती ने सुसाइड क्यों किया इसका पता नहीं चल सका है. हालांकि परिजनों ने इतना जरूर बताया कि उसे लड़के वाले देखने के लिए आने वाले थे. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
नवादा में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नवादा:बिहार के नवादा जिले में एक युवती ने आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र की है, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतका के घर वाले नालंदा जिले का रहने वाले हैं. लेकिन वो काफी सालों से नवादा में ही रह रहे थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:Patna News: पटना सिटी में युवक ने की आत्महत्या, खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं

कुछ दिनों बाद होने वाली थी शादी:बताया जा रहा है कि आरती अपने माता-पिता के साथ किराए के मकान में रह रही थी. उसके पिता आइसक्रीम बेचने का काम करते हैं. बीते रविवार शाम के वक्त जब घर पर कोई नहीं था, उसी दौरान आरती ने घर के एक कमरे में बंद होकर सुसाइड कर लिया. घटना को लेकर मृतका के पिता ने बताया कि बेटी की शादी लगने वाली थी, उसे देखने के लिए लड़के वाले आने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

"घर में कोई नहीं था उसी समय बेटी ने ऐसा कदम उठाया, पता नहीं उसने आत्महत्या क्यों की. कोई ऐसी बात नहीं थी. उसे देखने के लिए लड़के वाले आने वाले थे"- लड़की के पिता

मामले की जांच कर रही पुलिस: घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इधर घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. युवती के आत्महत्या करने के पीछे की वजह क्या है, इसका खुलासा नहीं हो सका है. परिजनों को भी नहीं पता कि आरती ने ऐसा कदम क्यों उठाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है. अब जांच के बाद ही कुछ सपष्ट हो पाएगा.

Last Updated :Oct 23, 2023, 11:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details