बिहार

bihar

सास-बहू के झगड़े से परेशान होकर पति पहुंचा थाने.. मां-बहन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

By

Published : Nov 5, 2021, 9:30 AM IST

नवादा में घरेलू विवाद में पत्नी की रोजोना पिटाई से त्रस्त पति ने मां और बहन के खिलाफ थाने में जाकर आवेदन दिया और कार्रवाई की मांग की है. पति का आरोप है कि मां और बहन ने बच्चों को भी नहींं छोड़ा उन लोगों की भी पिटाई की है.

घरेलू विवाद में बहू की पिटाई
घरेलू विवाद में बहू की पिटाई

नवादा:बिहार के नवादा जिले (Crime in Nawada) में घरेलू विवाद (Domestic Dispute) में सास और ननद ने मिलकर बहू की जमकर पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पत्नी की पिटाई से नाराज पति ने मां और बहन के खिलाफ थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. नगर थाना क्षेत्र के प्रसाद बिगहा मोहल्ले की घटना बताई जा रही है जहां सास व ननद ने अपनी ही बहू की जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें-नवादा में मवेशी चराने गयी नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, महिला थाने में केस दर्ज

पति राजू कुमार ने बताया कि दुकान चलाने में व्यस्त था. इसी दौरान जानकारी मिली कि हमारे घर में हमारी पत्नी की पिटाई की जा रही है. आनन-फानन में दुकान बंद कर तुरंत अपने घर पहुंचा जहां पर देखा कि बहन और मां के द्वारा पत्नी के साथ हमारे बच्चों की पिटाई की जा रही है जिसके बाद तुरंत अस्पताल में बच्चों और पत्नी की इलाज करवा कर नगर थाना पहुंचा. पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें-नवादा में युवक ने की आत्महत्या, कमरे में फंदे पर लटकता मिला शव

उन्होंने बताया कि मारपीट का कोई कारण नहीं है. थोड़ी-थोड़ी बात को लेकर घर में विवाद हो जाता है. हमेशा इसी तरह से पत्नी की पिटाई की जाती है. लाचार होकर थाना में आवेदन दिए हैं.
'बहन माधुरी कुमारी अपने ससुराल छोड़कर यहां आकर बैठी रहती है. मां के कान में पत्नी की शिकायत करती है. इसके बाद हमारी पत्नी के साथ मारपीट की जाती है. काफी दिनों से हमें छोटे-छोटे बातों को लेकर मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा था इसी दौरान मेरी बहन और मां ने पत्नी की पिटाई की है. पत्नी की शरीर में काफी चोट है इलाज करवा कर थाना पहुंचे हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.': राजू कुमार, पीड़ित

ये भी पढ़ें-नवादा में सड़क निर्माण कंपनी पर बिजली चोरी की प्राथमिकी, विभाग ने लगाया 2 करोड़ 46 लाख का जुर्माना

ये भी पढ़ें-नवादा: युवक ने झांसे में लेकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details