बिहार

bihar

नवादा में 48 हजार लूट का खुलासा, घटना में संलिप्त तीन बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Oct 27, 2022, 9:34 PM IST

नवादा पुलिस ने 48 हजार लूट मामले में 38 हजार रुपए के साथ घटना में शामिल मोदी सहित तीन बदमाश को गिरफ्तार (Three Crooks Arrested) किया है. पढ़ें पूरी खबर...

नवादा पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा
नवादा पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा

नवादा: बिहार के नवादा पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हुई 48 हजार लूट मामले का खुलासा ( 48Thousand Loot Revealed) किया है. मामले में पुलिस ने 38 हजार रुपए के साथ घटना में शामिल तीन आरोपी को गिरफ्तार (Three Arrested In Robbery) किया है. आरोपी की पहचान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मालिकचक निवासी सनोज यादव के पुत्र कुंदन कुमार उर्फ चंदन कुमार, खानापुर निवासी हरि यादव के पुत्र श्रवण कुमार और पकरीवर्मा थाना क्षेत्र के बलियारी निवासी कारु यादव के पुत्र पिंटू उर्फ मोदी के रूप में हुई.

यह भी पढ़ेंःनालंदा में नवविवाहिता ने की आत्महत्या, पति से हुई थी कहासुनी

23 अक्टूबर को मामला दर्ज कराया गया थाः नवादा पुलिस ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व पकरीवर्मा थाना क्षेत्र के चातर मोड़ के समीप हिंदुस्तान लीवर कंपनी के कर्मी से हुए 48 हजार रुपए की लूट हुई थी. इस मामले में सिमरी बीघा निवासी पीड़ित शंकर सिंह ने पकरीवर्मा थाने में 23 अक्टूबर को मामला दर्ज कराया गया था. नवादा एसपी डॉ. गौरव मंगला (Nawada SP Gaurav Mangla) ने बताया कि नवादा डीआईयू टीम तथा पकरीवर्मा थाना द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए विभिन्न माध्यमों से इस घटना का उद्भेदन किया गया है.

अन्य सदस्यों की तलाश कर रही पुलिसः लूट मामले का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकारा है. इसी के बयान के आधार पर लूटे गए दो मोबाइल और लूट के 48 हजार के रकम में 38000 रुपए बरामद किया है गया है. इस मामले में गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. गिरोह के अन्य सदस्यों की पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details