बिहार

bihar

नालंदा: वज्रपात से युवक की मौत, 12 दिन पहले हुई शादी

By

Published : May 8, 2021, 1:56 PM IST

नालंदा जिले में वज्रपात से एक युवक की मौत हो गयी. मात्र 12 दिन पहले की उसकी शादी हुई थी. इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

वज्रपात से युवक की मौत
वज्रपात से युवक की मौत

नालंदा: शुक्रवार की रात वज्रपात से एक युवक की मौत हो गयी. उस युवक की शादी मात्र 10 दिन पहले ही हुई थी. घटना सिलाव थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव की है. युवक का नाम कौशल कुमार चंदन (30) बताया जाता है. वह अवधेश प्रसाद का पुत्र था.

ये भी पढ़ें-पटना: ट्रेन की चपेट में आने से STF के SI की मौत, रजौली में थे पोस्टेड

खलिहान में गया था अनाज ढंकने
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब दो बजे आयी अचानक तेज बारिश में कौशल अपने पिता अवधेश प्रसाद और मां विमला देवी के साथ खलिहान में रखे पुआल और अनाज को त्रिपाल से ढंकने के लिए गया था. अचानक ही खलिहान में लगे शीशम के पेड़ पर वज्रपात हो गया. जिससे कौशल बुरी तरह से झुलस गया. जबकि कुछ दूर पर खड़े माता-पिता भी मामूली रूप से जख्मी हुए.

घटना के बाद आस-पड़ोस के लोग आनन-फानन में युवक एवं उसके माता-पिता को इलाज के लिये सिलाव पीएचसी ले गए. जहां चिकित्सकों ने कौशल को मृत घोषित कर दिया. माता-पिता का इलाज चल रहा है. घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है. पत्नी के साथ-साथ माता पिता एवं छोटा भाई का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी: कार ने मारी बाइक में टक्कर, पुत्र की मौत पिता घायल

12 दिन में ही हो गयी विधवा
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि आपदा राहत के तहत पीड़ित परिवार को सहायता राशि दी जाएगी. बता दें कि कौशल बीसीए की पढ़ाई कर लॉकडाउन में वो अपने माता-पिता के साथ घर पर रह रहा था. बीते 26 अप्रैल को ही उसकी शादी बेना थाना क्षेत्र के सिरनामा निवासी पप्पू यादव की पुत्री गुड़िया के साथ हुई थी. अभी तो गुड़िया के हाथों की मेहंदी का रंग छूटा भी नहीं था कि उसके जीवन में अंधेरा छा गया. 12 दिन में ही वह विधवा हो गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details