बिहार

bihar

नालंदा: अचानक घर में लगी आग, सो रही महिला की जलकर दर्दनाक मौत

By

Published : Jul 22, 2022, 1:24 PM IST

नालंदा में महिला के घर में आग लग जाने से मौत (Fire In Hilsa Police Station Area) हो गई. घर में वो अकेले सोई हुई थी. घर में एकाएक आग लग जाने से पूरे घर में आग फैल गयी. जिससे झुलसकर उस महिला की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा के घर में लगी आग
नालंदा के घर में लगी आग

नालंदा: बिहार के नालंदा में आगलगने से महिला की मौत (Fire In Nalanda) हो गई है. महिला अपने घर में रात को सो रही थी. एकाएक पूरे घर में आग लग गई जिसमें झुलसकर महिला की मौत हो गई. वहीं आग लगने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने की कोशिश की, तब जाकर आग बुझ पायी. वहीं, सूचना मिलने के बाद पहुंचे पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. ये वाकया हिलसा थाना इलाके का है.

गोपालगंज : शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, अधेड़ महिला की जलकर मौत

मृतक महिला की पहचान की गई:मृतक की पहचान मालती देवी पति (रामाधार शर्मा) के रूप में हुई है. गांव में रहने वाली मालती देवी गुरुवार की रात घर में अकेले सो रही थी. तभी अचानक पूरे घर में आग लग गई जिससे मालती देवी की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घर में आग लग जाने से लाखों रुपये कीमत के सामान जलकर राख हो गये. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मृतक महिला के पति और एक बेटा दूसरे प्रदेश में काम करता है.

यह भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से आग, 20 लाख से अधिक की संपत्ति राख

इस आग लगने की सूचना मिलने के बाद हिलसा थाना पुलिस और सीओ सोनू कुमार सिंह (CO Sonu Kumar Singh) मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की. आग कैसे लगी इस बात की जानकारी नहीं चल पाई है कि इस हादसे की वजह क्या है? पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details