बिहार

bihar

नालंदा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय डकैती कांड का वांछित गिरफ्तार

By

Published : Sep 28, 2021, 7:19 AM IST

नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक अंतरराज्यीय वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त झारखंड भागने की फिराक में था. तभी पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया. पढ़ें पूरी खबर.

नालंदा में डकैती कांड का अभियुक्त गिरफ्तार
नालंदा में डकैती कांड का अभियुक्त गिरफ्तार

नालंदा:बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले में पुलिस ने एक अंतरराज्यीय वांछित अपराधी को गिरफ्तार (Interstate Criminal Arrested) किया है. गिरफ्तार अभियुक्त का नाम योगेंद्र महतो उर्फ विक्रम सेठ उर्फ अजय चौहान है. वह सिवान (Siwan) जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के खैरवा गांव का रहने वाला है. अभियुक्त हरनौथ टीवीएस शोरूम के मालिक के घर में डकैती की घटना में वांछित था.

ये भी पढ़े:पूरे पटना में चेन छीनने की प्लानिंग करने जुटे थे 7 अपराधी, पुलिस ने धर दबोचा

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर डॉक्टर शिब्ली नोमानी ने बताया कि वांछित अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कार्रवाई की जा रही थी. इसी दौरान हरनौत थाना और जिला आसूचना इकाई के पुलिस पदाधिकारी को सूचना मिली कि वह झारखंड भागने की फिराक में है.

सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की. इसके बाद आरोपी को गिरियक के पास बस से उतर कर भागने के दौरान पकड़ा गया. इस पर झारखंड के रांची और धनबाद में भी डकैती के मामले दर्ज हैं. इसके अलावा वह गोपालगंज, बख्तियारपुर, गया, कहलगांव में भी डकैती कांडों में वांछित है. बताया जा रहा है कि वह झारखंड भागने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, पुलिस की टीम ने एक अन्य वांछित अभियुक्त पिंटू कुमार उर्फ साधु को नूरसराय के पास से लोडेड देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया है. वह पटना जिले के बेलछी थाना अंतर्गत बाधा टिल्ला का रहने वाला है. गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़े:फल के नीचे छिपाकर बंगाल से अररिया लायी जा रही थी शराब, पुलिस ने गाड़ी सहित 2 तस्करों को भी दबोचा

ये भी पढ़े:पटना के मीना बाजार में शराब का अवैध व्यापार.. पुलिस की छापेमारी में 17 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details