बिहार

bihar

कोर्ट के फैसले के बाद भी जमीन पर कब्जा करने पहुंचे अपराधी, ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

By

Published : Dec 11, 2022, 11:04 PM IST

नालंदा में जमीन विवाद (Land Dispute In Nalanda) को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. कोर्ट ने जब एक कोर्ट के पक्ष में फैसला सुनाया तो दूसरा पक्ष बदमाशों को हथियार के साथ भेजकर जमीन पर कब्जा कराना चाहा. लेकिन ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया और हाथ-पांव बांधकर जमकर पिटाई की. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में अपराधियों को ग्रामीणों ने पीटा
नालंदा में अपराधियों को ग्रामीणों ने पीटा

नालंदा:बिहार के नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के शहजादपुर गांव (Nalanda Crime News) में एक बड़ी घटना होने से टल गई. गांव के निवासी बच्चू सिंह और अनुज यादव के बीच पिछले छह महीनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. कोर्ट ने बच्चू सिंह के पक्ष में जमीन का फैसला सुनाया. जिसके बाद अनुज यादव रविवार देर शाम अपने गुर्गों के साथ हथियार से लैस होकर जमीन पर पहुंच गया. इस बीच स्थानीय ग्रामीण शोर गुल सुनकर मौके पर पहुंच गए और एक बदमाश को पकड़कर (Villagers Beat up Miscreant In Nalanda) पीटने लगे.

यह भी पढ़ें:हाजीपुर में फायरिंग कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई

ग्रामीणों ने बदमाश को पकड़ा: जानकारी के मुताबिक दीपनगर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव निवासी बच्चू सिंह और अनुज यादव के बीच जमीन विवाद चल रहा था. कोर्ट ने बच्चू सिंह के पक्ष में फैसला सुना दिया. जिसके बाद विरोधी पक्ष अनुज यादव कल्याणपुर गांव से दो बदमाश को लेकर शहजादपुर गांव जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंच गया. बाइक पर सवार दोनों बदमाश हथियार लहराकर शोर मचाने लगे. जिसे सुन सैकड़ों स्थानीय लोग जुट गए और दोनों बदमाश में से एक को पकड़ लिया.

"इसके पूर्व में भी इसी जमीन के विवाद को लेकर इस तरह की वारदात हुई थी. गोलीबारी की घटना भी हुई थी. बावजूद इसके पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है"- कुंदन कुमार, जमीन मालिक

ग्रामीणों ने हाथ-पांव बांधकर पीटा:बदमाश के पकड़ में आते ही ग्रामीण उसे पीटने लगे. लोगों ने बदमाश का हाथ-पैर बांधकर पीटा. गनीमत था कि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी और बदमाश को लोगों के चुंगल से बचाया. जबकि एक बदमाश भागने में सफल हो गया. गिरफ्तार बदमाश की पहचान धारो यादव के रूप में हुई है. बदमाश के साथ एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details